जरा हटके

शख्स ने ट्वीट कर पूछा क्या मैं घर से बाहर निकल सकता हूं...मुंबई पुलिस ने दिया ये मजेदार जवाब

Subhi
26 May 2021 3:34 AM GMT
शख्स ने ट्वीट कर पूछा क्या मैं घर से बाहर निकल सकता हूं...मुंबई पुलिस ने दिया ये मजेदार जवाब
x
मुंबई पुलिस अपने मजेदार सोशल मीडिया पोस्ट के लिए अक्सर सुर्खियों में रहती है

मुंबई पुलिस (Mumbai Police) अपने मजेदार सोशल मीडिया पोस्ट के लिए अक्सर सुर्खियों में रहती है. मुंबई पुलिस के ज्यादातर सोशल मीडिया पोस्ट बड़े दिलचस्प होते हैं. इन मजेदार पोस्ट के जरिए मुंबई पुलिस लोगों को एक महत्वपूर्ण संदेश भी देती है. उनके पोस्ट हमेशा लोगों को प्रभावित करने का काम करते हैं, ताकि कोरोना वायरस के तेजी से फैलते संक्रमण की रफ्तार पर रोक लगाई जा सके.

मुंबई पुलिस ने हाल ही में अपने सोशल मीडिया (Social Media) अकाउंट पर एक बड़ी ही कमाल की पोस्ट शेयर की है. इस पोस्ट में उन्होंने एक शख्स के सवाल का बड़ा ही प्यारा जवाब दिया है. दरअसल इस शख्स ने ट्वीट कर पुलिस ने पूछा कि उसका नाम सनी और क्या वो घर बाहर निकल सकता है. उसने ट्वीट किया- 'सर, मेरा नाम सनी है. क्या मैं भी घर के बाहर जा सकता हूं.
इस ट्वीट पर मुंबई पुलिस ने जवाब देते हुए कहा कि सर अगर आप सचमुच सौर मंडल के केंद्र में वो तारा हैं जिसके चारों तरफ पृथ्वी और सौर मंडल के अन्य घटक घूमते हैं. हमें उम्मीद है कि आप जिस जिम्मेदारी को निभा रहे हैं उसे आप महसूस करेंगे. मेहरबानी करके अपने आप को कोरोना के संपर्क में लाकर इससे समझौता ना करें. इसलिए मुंबई पुलिस का ये ट्वीट अब जमकर वायरल हो रहा है.
सोशल मीडिया पर जैसे ही ये पोस्ट शेयर की गई वैसे ही इस पर लोगों ने तुरंत अपनी प्रतिक्रिया दर्ज करानी शुरू कर दी. जबकि कुछ ने कहा कि वे मुंबई पुलिस द्वारा साझा किए गए इस तरह के पोस्ट को पसंद करते हैं, कुछ ने दूसरों को कोरोना गाइडलाइन के महत्व के बारे में याद दिलाया. कुछ देर पहले ही मुंबई पुलिस के इस पोस्ट को लगभग 1 हजार से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं. वहीं इस पोस्ट को लाइक करने का सिलसिला अभी भी जारी है.
आपको बता दें कि मुंबई में फिर से कोरोना के मामले में बढ़ोतरी देखने को मिली है. यही वजह है कि मुंबई पुलिस फिर से अपनी क्रिएटिविटी के जरिए लोगों को जागरूक करने में लगी है. कुछ ही दिन पहले मुंबई पुलिस ने अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) की फिल्म अग्निपथ (Agneepath) के एक सीन को शेयर करते हुए महामारी के दौरान हाथ धोने के महत्व के बारे में बताया है.


Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta