जरा हटके

शख्स ने बॉस को टॉयलेट पेपर पर सौंपा इस्तीफा, रेजिनेशन लेटर देख हैरत में पड़ गए लोग

Gulabi
25 Nov 2021 11:34 AM GMT
शख्स ने बॉस को टॉयलेट पेपर पर सौंपा इस्तीफा, रेजिनेशन लेटर देख हैरत में पड़ गए लोग
x
टॉयलेट पेपर पर सौंपा इस्तीफा
इंटरनेट (Internet) की दुनिया में अक्सर कुछ खबरें ऐसी आ ही जाती है, जिन्हें देख हर कोई हैरत में पड़ जाता है. इन दिनों सोशल मीडिया (Social Media) पर फिर से एक ऐसी ही खबर सुर्खियां बटोर रही है. जिसके बारे में जानकर आप भी हैरत में पड़ जाएंगे. ये बात तो हम सभी अच्छे से जानते हैं कि लोग नौकरी पाने के लिए खूब पापड़ बेलते हैं. इसलिए ज्यादातर लोग नौकरी को बड़े शिद्दत से करते हैं. मगर एक जनाब ने अपनी नौकरी से इस तरह इस्तीफा दिया कि अब हर जगह उसी की चर्चा हो रही है.
एक कर्मचारी ने जब नौकरी छोड़ी तो उसका रेजिगनेशन लेटर सोशल मीडिया (Social Media) पर वायरल हो गया. इसके पीछे की वजह ये है कि उसने अपना इस्तीफा टॉयलेट पेपर पर लिखा था. अब इसी कर्मचारी का रिजाइन लेटर सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. लेविस नाम के इस कर्मचारी ने इसे सोशल मीडिया स्पेस रेडिट (Reddit) पर पोस्ट किया है. जिसके बाद से ही ये मसला लोगों की दिलचस्पी की वजह बन गया.
यहां देखिए रेजिनेशन लेटर-

डेली स्टार की एक रिपोर्ट के मुताबिक, इस शख्स ने अपने इस्तीफे वाले लेटर की कई तस्वीरें (Photos) सोशल मीडिया पर शेयर की हैं. नतीजतन जैसे ही शख्स की कहानी वायरल (Viral) हुई लोग इस पर अपनी राय दर्ज कराने लगे. कुछ लोगों ने यह भी पूछा कि ऐसा क्या हो गया कि शख्स को टॉयलेट पेपर (Toilet Paper) पर अपना इस्तीफा सौंपना पड़ा.
टॉयलेट पेपर पर लिखे गए इस नोट में लिखा है कि मैं 25 तारीख को यहां से चला जाऊंगा. कर्मचारी ने एक कार्टून भी बनाया है, कार्टून को उसने अपने रूप में प्रेजेंट किया है. लेटर में उसने आगे लिखा कि आज मैं अपना इस्तीफा सौंप रहा हूं. हालांकि लेविस ने लोगों को यह भी बताया कि उसके बॉस को उसका इस्तीफा पसंद आया है, क्योंकि वो आराम से नौकरी कर रहा था.
Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it