जरा हटके

सुपरमैन की ड्रेस में शख्स करने लगा एक्टिंग, फिर अचानक हुई दुर्घटना

Gulabi
3 Jun 2021 11:35 AM GMT
सुपरमैन की ड्रेस में शख्स करने लगा एक्टिंग, फिर अचानक हुई दुर्घटना
x
अचानक हुई दुर्घटना

कभी-कभी हद से ज्यादा मजाक करना खुद पर ही भारी पड़ सकता है. ब्राजिलियन कॉमेडियन भी कुछ इसी तरह के एक घटना में चोटिल हो गए, जब वह कैमरे के सामने मजाकिया तौर पर सुपरमैन बनकर सड़क पर स्टंट करने की कोशिश कर रहे थे

सुपरमैन की ड्रेस में करने लगे एक्टिंग
डेली स्टार में छपी खबर के मुताबिक, ब्राजील के मशहूर कॉमेडियन लुइज रिबिरो डे एंड्रेज (Luiz Ribeiro de Andrade) ने सुपरमैन का ड्रेस पहना हुआ था. उनके पीछे से आने वाली बस ने उन्हें टक्कर मार दी. हालांकि, उन्होंने कभी यह नहीं सोचा होगा कि यह मजाक उनपर भी भारी पड़ जाएगा. फिलहाल अभी उनकी हालत ठीक है.
बस ने पीछे से मार दी टक्कर
30 मई को वीकेंड पर ब्राजील की नगर पालिका बारा डॉस कोक्विरोस के करीब बस ने तब टक्कर मार दी, जब वह कैमरा के सामने बस को रोकने की एक्टिंग कर रहे थे. मालूम हो कि लुइज ब्राजील में एक 'सुपरमैन' के नाम से कॉमेडी करने के लिए मशहूर हैं.
खुद को स्टील का बताते वक्त हुई घटना
35 वर्षीय लुईस बस को अपनी ओर आते हुए देखकर कैमरे के सामने कहने लगे कि मुझे लग रहा है कि अब मैं वास्तव में स्टील से बना हूं.' फुटेज में दिखाया गया है कि खुद को स्टील का आदमी कहने वाले लुईस लाल और नीले रंग वाले सुपरमैन पोशाक में आत्मविश्वास के साथ कपड़े पहने खड़े थे. अपनी सुपर-स्ट्रेंथ को साबित करने की कोशिश करते हुए उन्होंने अपने हाथ से बस को रोकने की नकल करने लगे, लेकिन यह अचानक दुर्घटना में बदल गई.
दुर्घटना का खुद पर लिया दोष
लुइज़ ने अगले दिन 5News को एक बातचीत के दौरान बताया कि स्टंट विफल हो गया क्योंकि बस ड्राइवर ने रुकने की दूरी का गलत अनुमान लगाया और अंत में मैं नीचे गिरा गया. उन्होंने दुर्घटना के लिए खुद पर दोष लेते हुए कहा कि बस के ब्रेक में कोई समस्या नहीं थी और उन्होंने अपनी जान बचाने के लिए भगवान को धन्यवाद दिया.
Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta