जरा हटके

शख्स को तुरंत मिला 'कर्मों का फल', देखें वीडियो

Gulabi
13 Jan 2022 1:41 PM GMT
शख्स को तुरंत मिला कर्मों का फल, देखें वीडियो
x
आप सभी ने एक कहावत तो जरूर सुनी होगी कि 'कर्म करो, फल की इच्छा मत करो'

आप सभी ने एक कहावत तो जरूर सुनी होगी कि 'कर्म करो, फल की इच्छा मत करो'. अक्सर ये कहा जाता है कि कर्म का फल हर शख्स को एक न एक दिन जरूर मिलता है. चूंकि इंसान अच्छे और बुरे, दोनों कर्म करता है और बुरे कर्मों का फल उसे भुगतना ही पड़ता है. चाहे देर हो या सवेर, बुरे कर्मों का फल सभी को भुगतना पड़ता है. हालांकि कभी-कभी लोगों को उनके बुरे कर्मों का फल तुरंत (Instant Karma) ही मिल जाता है. अब कर्मा को लेकर इंस्टरनेट पर तमाम वीडियोज हैं जो आते ही वायरल (Viral Videos) हो जाते हैं. अब इसी कड़ी में एक फनी वीडियो सामने आया है जोकि वाकई में मजेदार है. इस वीडियो में एक लड़के को तुरंत उसके कर्मों का फल मिल जाता है.

ये तो आपने सुना ही होगा किसी को तंग करना मतलब अपने पैर पर खुद ही कुल्हाड़ी मारना. वायरल हो रहे वीडियो में भी कुछ ऐसा ही नजारा देखने को मिलता है. वीडियो में आप देख सकते हैं कि सड़क दिखाई दे रही है, जिसपर काफी सारे लोग अपने काम में लगे हुए हैं, साथ ही कुछ लोगों का उस सड़क से आना-जाना हो रहा है. वीडियो में आप देख सकते हैं सड़क पर एक ऊंट भी निकलता हुआ दिख रहा है.
सिपाही ने महिला को अकेले में मिलने के लिए बुलाया, दोस्त के रूम पर किया रेप, मोबाइल में बनाया न्यूड वीडियो व्यक्ति के सोने का तरीका बताता है उसकी पर्सनालिटी के सभी छिपे राज, जानकर रह जाओगे दंग सुबह उठकर भूलकर भी नहीं देखनी चाहिए यह 4 चीजें, वरना होता है भारी नुकसान अब बिना पैन कार्ड के कोई भी काम करना हुआ बहुत ही मुश्किल, इन कामों के लिए जरूरी है पैन
इसे कहते हैं कर्मों का फल, देखें वीडियो-

बता दें उस सड़क से एक ऊंट निकल रहा होता है, वहीं उसके पास से एक लड़का दूसरी तरफ जाता है. जैसे ही वो ऊंट के पास से क्रॉस करता है तब वो लड़का उस ऊंट के पैर को छूकर खींचने की कोशिश करता है. लेकिन इतनी देर में वो ऊंट अपने उसी पैर से लड़के को लात मार देता है. और लड़का दूर जाकर धड़ाम से गिरता है. आप सभी को बता दें ये वीडियो वाकई में कर्मा का सही उदाहरण है. आप सभी को बता दें लोगों को ये वीडियो वाकई में काफी फनी लग रहा है साथ में लोग अपने लाइक्स और कमेंटस द्वारा खूब रिएक्शन साझा कर रहे हैं.
इस वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफार्म ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया गया है. आप सभी वीडियो को Susanta Nanda IFS के पेज पर देख सकते हैं. उन्होंने वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा- कर्मा. लोगों के रिएक्शंस की बात करें तो एक यूजर ने लिखा- ये होता है कर्मा. दूसरे यूजर ने लिखा- आखिर लोग बेजुबान को छेड़कर क्यों परेशान करते हैं? इस वीडियो पर अब तक हजारों से भी अधिक व्यूज मिल चुके हैं, जबकि सैकड़ों लोगों ने वीडियो को लाइक भी किया है

Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta