जरा हटके

जहरीले सांप को जिंदा खा गया शख्स, जानिए फिर क्या हुआ

Gulabi
29 May 2021 1:14 PM GMT
जहरीले सांप को जिंदा खा गया शख्स, जानिए फिर क्या हुआ
x
कोरोना संक्रमण से बचाव के लिए लोग मास्क लगा रहे हैं

कोरोना संक्रमण (Coronavirus) से बचाव के लिए लोग मास्क लगा रहे हैं, सैनिटाइजर का इस्तेमाल कर रहे हैं, काढ़ा पी रहे हैं, इम्युनिटी बूस्टर फूड्स (Immunity Booster Foods) खा रहे हैं और ज्यादा से ज्यादा समय घर में ही बिताने की कोशिश कर रहे हैं. लेकिन तमिलनाडु (Tamil Nadu) के मदुरै जिले (Madurai District) में रहने वाले एक शख्स ने कोविड-19 संक्रमण (Covid-19) से बचने के लिए सारी हदें ही पार कर दीं. आप भी जानिए इस शख्स की अजीबोगरीब हरकत (Weird News) के बारे में.

मुंह में डाला जिंदा सांप
तमिलनाडु के मदुरै जिले में रहने वाले 50 वर्षीय वादिवेलु (Vadivelu) एग्रीकल्चर कुली (Agriculture Coolie) हैं. उनका कहना है कि जिंदा जहरीला सांप (Poisonous Snake) खा लेने से कोरोना संक्रमण से बचा जा सकता है. सिर्फ कहा होता तो भी कुछ बात थी, अपनी बात को सही साबित करने के लिए वादिवेलु ने एक सांप खाकर भी दिखा दिया. इंटरनेट (Internet) पर इस अजीब हरकत का डिस्टर्बिंग वीडियो वायरल (Viral Video) हो रहा था. वादिवेलु जहरीले सांप को कोविड-19 का एंटीडोट (Covid-19 Antidote) मानते हैं.
सांप खाकर भी जिंदा बचा शख्स
वादिवेलु की किस्मत अच्छी थी कि जहरीला सांप (Poisonous Snake) खाने के बाद भी वे खुद जिंदा बच गए. दरअसल, खुशकिस्मती से उन्होंने सांप की जहरीली ग्रंथि (Snake Venom Glands) को काटा नहीं था. अगर वादिवेलु सांप की जगरीली ग्रंथि (Snake Venom Glands) को चबा लेते तो उनकी मौत निश्चित थी. कहा जा रहा है कि यह अजीबोगरीब (Weird) हरकत करते वक्त वादिवेलु ने शराब पी रखी थी.
मामला खुलने पर मिली सजा
वीडियो वायरल होने और वन विभाग (Forest Department) तक पहुंचने पर वादिवेलु को अरेस्ट कर लिया गया. सिर्फ यही नहीं, वन विभाग ने वादिवेलु पर 7 हजार रुपये का फाइन भी लगाया है. आप सभी को सलाह है कि इस तरह की बेतुकी बातों में आकर अपनी जान के साथ कोई खिलवाड़ न करें.
Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta