जरा हटके

यात्री ने कपड़े उतार कर फ्लाइट में की ऐसी हरकत, फिर पहुंच गया जेल

Subhi
1 Jun 2022 1:35 AM GMT
यात्री ने कपड़े उतार कर फ्लाइट में की ऐसी हरकत, फिर पहुंच गया जेल
x
फ्लाइट में सवार होने से पहले केबिन-क्रू की ओर से यात्रा संबंधी नियमों की जानकारी दी जाती है ताकि किसी भी आपात स्थिति से निपटा जा सके. साथ ही उड़ते विमान में शोर-शराबा और किसी तरह का हुड़दंग पूरी तरह वर्जित है.

फ्लाइट में सवार होने से पहले केबिन-क्रू की ओर से यात्रा संबंधी नियमों की जानकारी दी जाती है ताकि किसी भी आपात स्थिति से निपटा जा सके. साथ ही उड़ते विमान में शोर-शराबा और किसी तरह का हुड़दंग पूरी तरह वर्जित है. लेकिन कुछ यात्री अपनी हरकतों से बाज नहीं आते. ऐसा ही कुछ रयान एयर की एक फ्लाइट में हुआ है. जानते हैं आखिर पूरा मामला क्या है.

फ्लाइट में की अजीब हरकत

'द मिरर' की खबर के मुताबिक आयरलैंड की विमान कंपनी रयान एयर के विमान ने ईडनबर्ग से उड़ान भरी थी. लेकिन इस फ्लाइट में एक यात्री ने सारी हदें पार करते हुए अपने कपड़े उतार दिए. यही नहीं उसने बाकी यात्रियों के साथ भी बदसलूकी की और इस दौरान अन्य यात्रियों के साथ उसकी हाथापाई भी हो गई.

फ्लाइट में हुई इस अजीब घटना का वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें इस सिरफिरे शख्स को मुक्केबाजी करते हुए देखा जा सकता है. यात्री फ्लाइट में जोर-जोर से चिल्ला रहा था और उसने कहा कि वह कोई खराब व्यक्ति नहीं है. हालांकि इस घटना के बाद शख्स को गिरफ्तार कर लिया गया है.

एयरलाइन को देनी पड़ी सफाई

जब विमान ने ईडनबर्ग से माल्टा के उड़ान भरी थी. इस घटना का वीडियो एक यात्री ने टिकटॉक पर शेयर किया है और लिखा, 'मेरी फ्लाइट में एक पागल घुस आया जिसे बाद में गिरफ्तार कर लिया गया.' हैरान करने वाली इस घटना के बाद एयरलाइन कंपनी की ओर से भी सफाई दी गई है.

रयान एयर ने अपने बयान में कहा कि एक यात्री के अभद्र बर्ताव के बाद क्रू-मेंबर्स को पुलिस की मदद लेनी पड़ी. गनीमत यह रही कि विमान सुरक्षित अपनी डेस्टीनेशन पर लैंड हुआ और किसी भी यात्री को इस घटना में नुकसान नहीं पहुंचा है. घटना का वीडियो वायरल होने के बाद यूजर्स तरह-तरह के रिएक्शन दे रहे हैं.

ज्यादातर यूजर्स ने फ्लाइट में सर्व होने वाली शराब को इस घटना के लिए जिम्मेदार ठहराया है. हालांकि कुछ यूजर्स ने केबिन-क्रू के साथ अपनी सांत्वना जताई है क्योंकि उन्हें फ्लाइट में ऐसे यात्रियों के साथ भी दो-चार होना पड़ता है.


Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta