जरा हटके

गुस्सा अविष्कार की जननी! शख्स ने झगड़ने के लिए किया कुछ ऐसा, VIDEO देख नहीं रुकेगी हंसी

Gulabi
28 May 2021 10:08 AM GMT
गुस्सा अविष्कार की जननी! शख्स ने झगड़ने के लिए किया कुछ ऐसा, VIDEO देख नहीं रुकेगी हंसी
x
गुस्सा अविष्कार की जननी

बहुत पुरानी कहावत है, अपने से बराबर वालों से ही पंगा लेना चाहिए। इसी कहावत को ध्यान में रखते हुए लोग ताकतवर लोगों से बचते फिरते हैं, उनका मुकाबला नहीं कर पाते। लेकिन आखिरकार एक शख्स ने इस कहावत को ही बदल डाला है और वो भी फुल स्वैग में। जी हां, ये शख्स कद में भले ही छोटा था लेकिन इसका कॉन्फिडेंस लेवल इतना हाई था कि सामने वाले की हवा निकल जाए।

इस शख्स के आत्मविश्वास का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। लोग इसकी तारीफ कर रहे हैं और दूसरों को इससे सीख लेने की सलाह भी दी जा रही है।

वीडियो साउथ के किसी गांव का लग रहा है। एक घर के बाहर दो लोग खड़े हैं और घर की दहलीज पर एक महिला खड़ी है। कुछ बात चल रही है तभी घर का मालिक लुंगी को कसते हुए तेजी से आता है। वो उन लोगों से बात नहीं करता और तेजी से घर के अंदर चला जाता है। कुछ सैकेंड में वो एक कुर्सी लेकर बाहर आता दिखता है। फिर ये शख्स कुर्सी बाहर खड़े शख्स के आगे रखता है औऱ उस पर चढ़कर एक जोरदार चांटा उसे रसीद कर देता है।
महज कुछ सैकेंड का ये वीडियो आपको चौंका सकता है। छोटे कद का होने के कारण उस शख्स ने बिलकुल नहीं सोचा होगा कि वो ऐसा कर सकता है। लेकिन उसे गुस्सा आया तो अपने से लंबे कद के शख्स को भी उसने जबरदस्त जवाब दे डाला।
इस वीडियो को बार बार देखा जा रहा है। लोग इस पर तरह की प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं। कुछ लोग इस शख्स के आत्मविश्वास की प्रशंसा कर रहे हैं तो कुछ लोग गुस्से को इसका कारण बता रहे हैं। एक शख्स ने लिखा है - भाई कुछ भी हो..इस लेवल का आत्मविश्वास चाहिए।
Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta