जरा हटके

लड़कियों से तंग आ गया था शख्स, अब डॉल्स को बना लिया साथी

Gulabi
16 May 2021 6:10 AM GMT
लड़कियों से तंग आ गया था शख्स, अब डॉल्स को बना लिया साथी
x
किन्हीं भी दो लोगों के बीच लड़ाई होना आम बात है

किन्हीं भी दो लोगों के बीच लड़ाई होना आम बात है. कई लोग इन झगड़ों से इतने परेशान हो जाते हैं कि एक समय के बाद वो अपने पार्टनर से दूर भागने लगते हैं. कुछ ऐसा ही हाल में एक यूट्यूबर के साथ भी हुआ. इस वजह से उसने इंसानों से रिश्ता तोड़ डॉल्स से प्यार करना शुरू कर दिया. Tennessee में रहने वाले जय के पास अभी 4 प्लास्टिक डॉल्स हैं. लेकिन जय का टारगेट अभी ऐसी और डॉल्स खरीदने का है.

एक रिपोर्ट के मुताबिक इस यूट्यूबर का नाम जय है. जो कि गुड़ियों के साथ रोमांस करना पसंद करता है. जय इन डॉल्स के साथ अपने रिलेशन का वीडियो बनाकर यूट्यूब पर भी आए दिन शेयर करता है. क्रिसमस के बाद जय ने चार डॉल्स खरीदे थे. इसके बाद उसे लड़कियों की बजाय इन डॉल्स के साथ रोमांस करने में ज्यादा मजा आने लगा. जय ने एक इंटरव्यू में कहा कि इन डॉल्स की वजह से वो सुकून की जिंदगी जी रहा है, क्योंकि ना तो ये लड़ती हैं ना किसी चीज की डिमांड करती हैं.
फिलहाल जय के पास 4 डॉल्स हैं. लेकिन उसे अलग-अलग तरह की लड़कियां पसंद हैं. इसलिए जय अभी 16 और डॉल्स खरीदेगा. एक खास बात ये कि यह सभी डॉल्स अलग-अलग रंग और हाइट की होंगी. अभी जय इन 4 डॉल्स के साथ एक बेडरूम में सोते हैं. उनका कहना है कि इन डॉल्स की वजह से वो अब काफी तनावमुक्त जिंदगी जी रहे हैं. जो वाकई गजब का अनुभव है.
जय अपनी पसंदीदा डॉल्स के साथ अपनी लाइफ के वीडियो शेयर करते रहते हैं. इसमें वो लोगों को इन डॉल्स के बारे में एजुकेट भी करता है. एक डॉल्स की कीमत 3 लाख से 7 लाख रुपए के करीब है. जय अभी ऐसी 16 और डॉल्स में खरीदने जा रहे हैं. इन डॉल्स को खरीदने के लिए वो पैसे जमा कर रहे हैं, जिसे वो अपने यूट्यूब वीडियोज के जरिये कमाते हैं और इसी वजह से जय अब दुनियाभर में छाए हुए है.


Next Story
© All Rights Reserved @ 2023 Janta Se Rishta