जरा हटके

पचास सालों से कच्चा मांस खा रहा था शख्स, पता चलते ही उड़ गए पत्नी के होश

Gulabi
5 Oct 2021 2:01 PM GMT
पचास सालों से कच्चा मांस खा रहा था शख्स, पता चलते ही उड़ गए पत्नी के होश
x
यूं तो दुनिया में ऐसे कई लोग हैं, जिन्हें किसी न किसी चीज की आदत होती है

यूं तो दुनिया में ऐसे कई लोग हैं, जिन्हें किसी न किसी चीज की आदत होती है. वहीं, कुछ लोग अपनी अजीबोगरीब आदतों की वजह से सुर्खियों में आ जाते हैं. आज हम आपको एक ऐसे ही शख्स के बारे में बताने जा रहे हैं. जिसकी आदतों के बारे में जानकर आप भी हैरान रह जाएंगे. खुद उसकी पत्नी को जब इसके बारे में पता चला तो मानो उसके पैरों तले जमीन ही खिसक गई. बता दें कि इस शख्स को बीते पचास सालों से कच्चा मांस खाने की आदत है. अब इस शख्स की पत्नी ने सोशल मीडिया पर इस हरकत के बारे में लोगों को बताकर उनसे सलाह मांगी है.

लिंकनशायर के बोस्टन का रहने वाले पीटर रिचर्डसन ने आठ साल पहले कैटी चाल्मर्स से शादी की थी. लेकिन तब कैटी को अपने पति के अजीबोगरीब आदत के बारे में कोई जानकारी नहीं थी. उसने लगातार नोटिस किया कि जब भी वह नॉनवेज पकाती थी तो उसका पति खाना नहीं खाता था. पहले तो कैटी को लगा कि वह शाकाहारी है. लेकिन बाद में जब उसे पता चला कि उसके पति को कच्चा मांस खाना है, तो वह डर गई. उसे यकीन ही नहीं हुआ कि कोई ऐसा भी कर सकता है.
कैटी ने अपने पति की इस हरकत के बारे में टिकटॉक पर एक वीडियो बनाकर उसे शेयर कर दिया, जो अब वायरल हो गया है. उसके मुताबिक, पीटर को कच्चा मांस खाना पसंद है. अपनी इस अजीब आदत को लेकर पीटर का कहना है कि जब वह पांच साल के थे, तब से वे कच्चा मांस खा रहे हैं. पीटर ने इसके पीछे एक अजीब तर्क देते हुए कहा है कि तब उनकी मां ने किसी गलती की सजा के तौर पर उन्हें कच्चा मांस खिलाया था. उस वक्त मांस का टेस्ट उन्हें इतना अच्छा लगा कि उन्हें ऐसे ही खाने की आदत हो गई.
पीटर का कहना है कि वह घर पर मांस नहीं खाता है. उसे जब भी इसकी जरूरत होती है, तो वह कसाईघर जाकर मीट कटवाता है. फिर उसे पीसकर बाकायदा रोल बनाकर खाता है. पीटर की मां को भी उसके इस अजीब आदत के बारे में पता है.
उधर, पत्नी द्वारा सोशल मीडिया पर वीडियो शेयर किए जाने के बाद लोगों ने उन्हें डॉक्टर के पास जाने की सलाह दी है. लोगों का कहना है कि कच्चा मांस खाने की लत की वजह से पीटर के पेट में कीड़े होंगे. इसके अलावा उसे और भी कोई परेशानी हो सकती है. इसलिए उन्हें फौरन डॉक्टर के पास जाकर चेकअप कराना चाहिए.
Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta