जरा हटके

गर्लफ्रेंड के पैसों पर अय्याशी कर रहा था शख्स, पकड़ाया तो यूं ठिकाने आई अक्ल

Gulabi
13 Jan 2022 5:41 AM GMT
गर्लफ्रेंड के पैसों पर अय्याशी कर रहा था शख्स, पकड़ाया तो यूं ठिकाने आई अक्ल
x
गर्लफ्रेंड के पैसों पर अय्याशी कर रहा था शख्स
जब हम किसी रिश्ते में होते हैं तो भरोसा उसकी नींव बन जाता है. सोचिए अगर इसी भरोसे का गलत फायदा आपका पार्टनर उठा रहा हो, तो कितना गुस्सा आएगा ! एक लड़की के साथ भी कुछ ऐसा ही हुआ, जब उसे अपने क्रेडिट कार्ड बिल से पता चला कि उसका पार्टनर उसके ही पैसों से अय्याशी कर रहा है और उसे बेवकूफ बना रहा है.
TikTok पर DBL ज्वैलरी की मालकिन लिव पोर्टियो (Liv Portio) ने ये पूरी घटना बताई है, जो उन्होंने अपने सामने घटते हुए देखी. उन्होंने बताया है कि उन्हें एक दिन एक कनफ्यूज़ ग्राहक का मेल आया, जिसके बाद ये पूरा मामला खुलकर सामने आ गया. ये पूरी कहानी काफी दिलचस्प है और इसका सबसे मज़ेदार हिस्सा उस लड़की का रिएक्शन है, जो उसने अपने ब्वॉयफ्रेंड की पोल खुलने के बाद दिया.
गर्लफ्रेंड के पैसों से सौतन के लिए शॉपिंग!
लिव पोर्टियो ने इस घटना के बारे में बताया है कि उन्हें एक दिन सुबह-सुबह एक महिला का ई-मेल आया, जिसमें लिखा गया था कि उसे एक ऐसे ज्वैलरी पीस का बिल क्रेडिट कार्ड स्टेटमेंट में मिला है, जो उन्होंने कभी खरीदा ही नहीं है. इन ज्वैलरीज़ के डिलीवर होने का पता उसके ब्वॉयफ्रेंड के घर पर है, लेकिन उसने भी इसे ऑर्डर नहीं किया है. नेकलेस पर नाम भी खुद उसका नहीं बल्कि किसी और का है. लिव ने आगे बताया है कि ये नेकलेस उसके ही ब्वॉयफ्रेंड ने किसी और के लिए ऑर्डर किया था और ये उसके ही घर पर डिलीवर होने वाले थे. उसे ये बिल्कुल अंदाज़ा नहीं था कि ऑर्डर का कंफर्मेशन क्रेडिट कार्ड होल्डर के पास जाएगा.
खुली पोल तो लड़की ने किया Break Up
लिव के मुताबिक ब्वॉयफ्रेंड पहले भी एक पायल ऑर्डर कर चुका था, जिसके बारे में लड़की को पता नहीं चला. आखिरकार ज्वैलरी ओनर ने लड़की को ऑर्डर कैंसिल करके पूरा रीफंड दे दिया, लेकिन लड़की अपने ब्वॉयफ्रेंड के लिए अब एक ब्रेक अप नेकलेस बनवा रही है. इस स्टोरी को सोशल मीडिया पर लोगों ने पसंद किया और इसे अब तक 1.4 मिलियन लाइक्स मिल चुके हैं, जबकि 3100 लोगों ने इस पर कमेंट किया है. एक यूज़र ने कहा कि हो सकता है लड़के ने 'डायमंड' नाम का नेकलेस अपनी गर्लफ्रेंड के लिए ही बनवाया हो. वहीं एक अन्य यूज़र ने लिखा कि वो अपनी पार्टनर के पैसों का इस्तेमाल कर रहा था.
Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta