जरा हटके

शख्स ने ट्रक के टैंक पर दिखाई अपनी कलाकारी, लोगों को पसंद आया वीडियो

Gulabi
2 Dec 2021 6:20 AM GMT
शख्स ने ट्रक के टैंक पर दिखाई अपनी कलाकारी, लोगों को पसंद आया वीडियो
x
लोगों को पसंद आया वीडियो
सोशल मीडिया एक ऐसा प्लेटफॉर्म है जो रातों रात किसी को भी स्टार बनाने की क्षमता रखता है. इसकी ताकत और पहुंच ही कुछ ऐसी है. बीते कुछ सालों में देखे तो ऐसे ही कई आमलोग सामने आए हैं जो सोशल मीडिया के जरिए पलक झपकते स्टार बन गए है. इसी कड़ी में आज हम आपको एक ऐसे शख्स के बारे में बताने जा रहे हैं, जिसकी कला देखकर एक पल के लिए आप भी हैरान रह जाएंगे.
हम सभी के घर में जब भी कोई नई गाड़ी आती है तो हम सबसे पहले पूजा करते हैं या नारियल फोड़ते हैं. वैसे ही ट्रक और ऑटो वाले नई गाड़ी खरीद कर सबसे पहले गाड़ी के पीछे कुछ फनी लिखवाने के लिए पेंटर के पास जाते हैं. उनके लिए यही शुभ होता है, भारत में गाड़ियों जैसे ट्रकों और टैंकों के पीछे क्रिएटिव तरीके से लिखे गए नाम यानी की कैलीग्राफी देखने वालों काफी पसंद आता है. सोशल मीडिया पर इन दिनों एक ऐसे ही शख्स का वीडियो वायरल (Viral Video) हो रहा है. जो ट्रकों और टैंकों के पीछे लिखने वाले कलाकारों में से एक है.
वायरल हो रहे वीडियो में आप सकते हैं कि एक शख्स अपनी डीजल टैंक के पीछे 'Diesel' लिखता हुआ दिखाई दे रहा है व्यक्ति ने ऑरेज रंग से भरा एक टीन अपने हाथ में पकड़ा हुआ है. एक छोटे से पेंट ब्रश के साथ वो अपना करतब दिखाता नजर आ रहा है. अपनी शानदार स्पीड के साथ टैंक पर व्यक्ति अपने ब्रश घुमाता है. शुरुआत में वीडियो देख अंदाजा नहीं लग पाता है की आखिरकार ये शख्स बनाना क्या चाह रहा है, लेकिन जैसे ही वो पेंटिंग पूरी करता है. कुछ अनोखा और मजेदार देखने को मिलता है. दरअसल वो अपने अनोखे टैलेंट से टैंक पर Diesel' नाम की बखूबी से पेंटिंग करता है.
ये देखिए वीडियो

ट्विटर पर इस वीडियो को @GabbbarSingh नाम के अकाउंट द्वारा शेयर किया गया है. जिसे खबर लिखे जाने तक चार लाख से ज्यादा व्यूज 21 हजार से ज्यादा लोगों ने पसंद किया है. कई यूजर्स ने इस पर मजेदार कमेंट किया है. क यूजर ने लिखा, "मैं इसे बार-बार देख रहा हूं. काफी हिंट के बाद मुझे समझ आया कि डीजल लिखा गया." दूसरे ने लिखा, "मैं इससे अपनी नजरे नहीं हटा पा रहा. इसे लिखना इतना आसान कैसे हो सकता है. इस तरह के कई सारे कमेंट्स आप यहां देख सकते हैं.
Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta