जरा हटके

शख्स ने अपने ही सिर में गोली मारने के लिए एक हिटमैन को दी सुपारी, जानिए फिर क्या हुआ?

Gulabi
19 Sep 2021 3:26 PM GMT
शख्स ने अपने ही सिर में गोली मारने के लिए एक हिटमैन को दी सुपारी, जानिए फिर क्या हुआ?
x
लोग अपने दुश्मनों को मारने के लिए सुपारी देते हैं लेकिन सोचिए क्या कोई खुद को मारने के लिए किलर को सुपारी दे सकता है

लोग अपने दुश्मनों को मारने के लिए सुपारी देते हैं लेकिन सोचिए क्या कोई खुद को मारने के लिए किलर को सुपारी दे सकता है। एक ऐसे शख्स की ही कहानी सामने आई है जिसने खुद को मारने के लिए किलर को सुपारी दे दी थी। यह शख्स एक वकील है और उसने ऐसा इसलिए किया क्योंकि ऐसा करने से उसके परिवार की 73 करोड़ की कमाई हो सकती थी।

दरअसल, यह पूरा मामला अमेरिका के दक्षिण कैरोलिना के एक परिवार का है। 'न्यूयॉर्क टाइम्स' की एक रिपोर्ट के मुताबिक, शख्स का नाम एलेक्स मडॉफ है। हाल ही में एलेक्स की पत्नी और उनके बड़े बेटे का मर्डर हुआ है। वे अपनी पत्नी और बेटे के लिए न्याय पाने के लिए लड़ ही रहे थे कि उन्होंने एक बड़ा फैसला ले लिया। उन्होंने फैसला लिया कि वे अपना जीवन समाप्त कर लेंगे, इसके लिए उन्होंने एक किलर को सुपारी दे दी।
एलेक्स मडॉफ का यह दांव उल्टा पड़ गया और उसे गिरफ्तार कर लिया गया। उसने अपनी सुपारी इसलिए दी थी क्योंकि उसने यह प्लान अपने छोटे बेटे को 10 मिलियन डॉलर (करीब 73 करोड़ रुपये) का लाइफ इंश्योरेंस दिलवाने के लिए रचा था। वो चाहता था कि उसके मरने के बाद ये सारे पैसे उसके छोटे बेटे को मिल जाएं और वो अपनी जिंदगी ठीक से जी सके, क्योंकि उसका परिवार पहले से ही तबाह हो चुका था।
रिपोर्ट के मुताबिक, दक्षिण कैरोलिना में मडॉफ का परिवार काफी दिनों से चर्चा में बना हुआ है। कुछ समय पहले ही मडॉफ की पत्नी मार्गरेट और 22 वर्षीय बेटे पॉल की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। जिसने गोली चलाई, वो अपराधी अब तक फरार है। हालांकि उसके बेटे पर कई मामले दर्ज थे, जिसमें एक महिला के एक्सिडेंट का भी मामला शामिल था। बताया जा रहा है कि उसने अपराध की दुनिया में कदम रख लिया था।
उसके बेटे के अपराधों की कीमत उसके परिवार को भी चुकानी पड़ रही है। उसकी मौत के बाद भी मडॉफ के ऊपर मुसीबतें कम नहीं हो रही थीं क्योंकि बेटे के साथ उसकी पत्नी का भी मर्डर हो गया था। इन दोनों की मौत के चलते मडॉफ ने खुद को ड्रग्स में डुबो लिया। मडॉफ के वकील ने दक्षिण कैरोलिना की अदालत को बताया कि मडॉफ ने अपनी हत्या का प्लान इसलिए बनाया, क्योंकि उनकी मौत के बाद ढेर सारे पैसे उसके छोटे बेटे को मिल जाएंगे।
फिलहाल रिपोर्ट के मुताबिक, मडॉफ को अरेस्ट करके जब जज के सामने पेश किया गया तो मानवीय तौर पर और मडॉफ के ट्रैक रिकॉर्ड को देखते हुए कुछ हर्जाना लेकर जमानत की पेशकश की है। और कहा है कि वह अपना जीवन ना समाप्त करे बल्कि खुश रहने की कोशिश करे और अच्छी जिंदगी जिए।
Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta