जरा हटके

दीवार पर चिपकी एक चीज देख घबरा गया मकान मालिक, फिर बुला ली पुलिस

Rani Sahu
3 Oct 2021 4:56 PM GMT
दीवार पर चिपकी एक चीज देख घबरा गया मकान मालिक, फिर बुला ली पुलिस
x
नया प्लॉट या मकान खरीदने के बाद जब आप वहां जाते हैं, तो कई बार वहां रहने वालों की पुरानी चीजें आपको देखने को मिल जाती है

नया प्लॉट या मकान खरीदने के बाद जब आप वहां जाते हैं, तो कई बार वहां रहने वालों की पुरानी चीजें आपको देखने को मिल जाती है. इनमें से कुछ काम की चीजें होती हैं, तो कुछ चीजें चौंकाने वाली होती हैं. एक शख्स के साथ भी कुछ ऐसा ही हुआ. उसे अपने घर की दीवार पर एक ऐसी चीज दिखी, जिसके बाद उसने फौरन पुलिस को बुला लिया. आइए जानते हैं कि आखिर क्या है माजरा.

वेबसाइट मिरर की रिपोर्ट के मुताबिक, फ्रांसेस चकी रेवन ने एक नया घर खरीदा था. जब वह उसके अंदर गए तो वहां उन्हें दीवार पर एक अजीब सी चीज चिपकी हुई नजर आई. पहले तो फ्रांसेस उस चीज को देखकर चौंक गए. फिर जब पास जाकर उन्होंने देखा तो समझ में आया कि वो चीज कुछ और नहीं बल्कि हड्डी थी. जिसके बाद उन्होंने लोकल पुलिस को इसकी सूचना दे दी. फ्रांसेस ने @franceschuckieraven नाम के अपने टिकटॉक अकाउंट पर फौरन इसका एक वीडियो बनाकर शेयर कर दिया, जो देखते ही देखते वायरल हो गया है.
फ्रांसेस ने इस घटना के बारे में लिखा है, मुझे अब पुलिस के आने का इंतजार है. मुझे नहीं पता कि ये हड्डियां आखिर किसकी हैं. वीडियो शेयर करने के कुछ घंटों बाद पोस्ट वायरल हो गई. कुछ ही देर में 20 लाख से भी ज्यादा लोगों ने इसे देख भी लिया. लोगों ने इस पर अपनी प्रतिक्रिया भी दी है.
एक यूजर ने कमेंट किया है कि ये इंसान की हड्डियां तो किसी भी एंगल से नहीं है. वहीं, ज्यादातर यूजर्स ने इस बात की हैरानी जताई है कि हड्डियां चाहे किसी की भी हों, लेकिन सवाल ये है कि आखिर ये घर की दीवार में कैसे पहुंची. कुछ यूजर्स ने अजीबोगरीब तर्क देते हुए कमेंट किया है कि फ्रांसेस का मकान काफी पुराना है. कुछ लोग अपने पालतू को मरने के बाद दीवारों में ही चुनवा देते थे, ताकि वे हमेशा उनकी यादों में रहे. उधर, लोकल पुलिस को जांच में पता चला है कि हड्डियां किसी भेड़ के बच्चे की हैं. जब यह बात फ्रांसेस को पता चली, तब उन्होंने चैन की सांस ली.
Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta