जरा हटके

आईफोन की लॉन्चिंग पर उड़ा मजाक, बर्गर से की यूं कर डाली तुलना, लोगों ने लाइक किया जोमैटो का पोस्ट

Nidhi Singh
15 Sep 2021 12:08 PM GMT
आईफोन की लॉन्चिंग पर उड़ा मजाक, बर्गर से की यूं कर डाली तुलना, लोगों ने लाइक किया जोमैटो का पोस्ट
x
Apple के नेक्स्ट-जेन iPhone 13 रेंज के स्मार्टफोन की अनाउंसमेंट ने इंटरनेट पर तूफान ला दिया. मंगलवार रात लॉन्च हुए Apple iPhone ने लोगों में एक्साइटमेंट बनाई रखी

जनता से रिश्ता वेबडेस्क। Apple के नेक्स्ट-जेन iPhone 13 रेंज के स्मार्टफोन की अनाउंसमेंट ने इंटरनेट पर तूफान ला दिया. मंगलवार रात लॉन्च हुए Apple iPhone ने लोगों में एक्साइटमेंट बनाई रखी. आईफोन, आईपैड, वॉच समेत तमाम फीचर्स को डिस्प्ले किया गया. मोबाइल की अधिक कीमत देखकर कई व्यूअर्स मायूस भी हुए. हालांकि, नेटिजन्स ने पुराने फोन की तुलना नए फोन से की तो एक छोटा बदलाव देखा गया, जिसका अब मजाक बनाया जा रहा है.

आईफोन की लॉन्चिंग पर उड़ा मजाक

जी हां, आईफोन 12 और आईफोन 13 के बीच तुलना किए जाने पर सिर्फ कैमरे की पोजिशन बदली हुई दिखाई दी. इसको लेकर नेटिजन्स जमकर मजाक उड़ा रहे हैं. हालांकि, कुछ फीचर्स में भी अपडेट आए लेकिन लुक में सिर्फ इकलौता बदलाव आया, वो है कैमरे की बदली पोजिशन. ट्रोलर्स ने इसको इतना ट्रोल किया कि फूड डिलिवरी कंपनी Zomato ने भी मजाक बना डाला. जोमैटो ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर एक तस्वीर पोस्ट की.

जोमैटो ने बर्गर से आईफोन की यूं कर डाली तुलना

Zomato द्वारा किए गए ट्वीट में दो तस्वीर शेयर की गई है, जिसमें एक प्लेट में दो बर्गर और शॉस (लाल चटनी) रखी गई है. इसके कैप्शन 'iPhone 12 vs iPhone 13' लिखा हुआ है. तस्वीर को देखकर समझा जा सकता है कि आईफोन 12 और आईफोन 13 सिर्फ इतना अंतर है, जितना प्लेट पर रखे गए दो बर्गर और चटनी की पोजिशन बदली गई. यह पोस्ट इंटरनेट पर जमकर वायरल हो गया. करीब 6 हजार लोगों ने इस वीडियो को लाइक किया, जबकि सैकड़ों लोगों ने रीट्वीट किया.





Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it