जरा हटके

'ढल गया दिन हो गई शाम' गाने पर परेड करते दिखे जवान, वायरल हुआ VIDEO

Gulabi
13 Jun 2021 11:37 AM GMT
ढल गया दिन हो गई शाम गाने पर परेड करते दिखे जवान, वायरल हुआ VIDEO
x
जवान का परेड वीडियो

सेना के जवानों के लिए हर भारतीय नागरिक के दिल में सम्मान होता है.सोशल मीडिया पर आए दिन जवानों के दिल छू जाने वाले वीडियो वायरल होते रहते है, जो हमारा दिल जीत लेते हैं. वैसे तो जवानों को परेड करते आपने कई बार देखा होगा, लेकिन ये परेड जरा हटकर है. सोशल मीडिया पर इन दिनों जवानों के परेड का वीडियो वायरल हो रहा है.जिसे देखकर आपके चेहरे पर मुस्कान आ जाएगी.


इंटरनेट पर जवानों के परेड का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें नागालैंड पुलिस के जवान अभिनेता जितेंद्र के गाने 'ढल गया दिन हो गई शाम' पर मार्च कर रहे हैं. परेड का ये नया अंदाज लोगों को खूब पसंद आ रहा है।वीडियो में आप देख सकते है कि एक जवान ढल गया दिन गाना गा रहा है और सभी जवान उसके साथ ताल मिलाकर गा रहे हैं और मार्च कर रहे हैं. इस वीडियो को ट्विटर पर आईपीएस ऑफिसर रूपिन शर्मा ने शेयर किया है. इसके साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा, 'ढल गया दिन हो गई शाम, जाने दो, जाना है. आगे जाकर क्या करोगे, पीछे मुड़.

देखें वीडियो-


सोशल मीडिया पर ये वीडियो लोगों को खूब पसंद आ रहा है. लोग ना सिर्फ इसे एक दूसरे को शेयर कर रहे हैं बल्कि इस पर तरह-तरह के कमेंट और रिएक्शन भी दे रहे हैं. लोगों को जवानों की मार्चिंग का ये दिलचस्प अंदाज काफी पसंद आ रहा है.
Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta