जरा हटके

बर्फबारी के दौरान सरहद पर खड़ा दिखा जवान, लोग बोले- ना डिगे देश की शान इसलिए मुस्तैदी से खड़ा है जवान

Rani Sahu
10 Jan 2022 4:15 PM GMT
बर्फबारी के दौरान सरहद पर खड़ा दिखा जवान, लोग बोले- ना डिगे देश की शान इसलिए मुस्तैदी से खड़ा है जवान
x
देशभर में सर्दी का सितम (Cold Waves) का जारी है

देशभर में सर्दी का सितम (Cold Waves) का जारी है. ऐसे में लोगों ने घर के भीतर रजाई से पक्की दोस्ती कर ली है. ऐसे में अगर आप भी सर्दी के सितम से परेशान है तो ये वायरल वीडियो आपके लिए है. जिसे देखकर आप भी समझ जाएंगे कि सर्दी किसे कहते हैं. हम सभी जानते हैं कि भारतीय सेना के जवान हमेशा से ही देश की सुरक्षा के लिए तत्पर रहते हैं. उन्हें तो भीषण गर्मी से पड़ता है और ना ही कड़कती सर्दी और बर्फबारी से, इसी से जुड़ा एक वीडियो (Indian Army Viral Video) इन दिनों सामने आया है. जिसे देखकर एक पल आप दिल्ली में पड़ने वाली सर्दी को थोड़ी देर के भूल जाएंगे.

वायरल हो रहे वीडियो में आप देख सकते हैं एक जांबाज भारतीय सैनिक बर्फीले तूफान में अपने हाथ में राइफल लेकर घुटने तक भरे बर्फ में खड़ा हैं. सैनिक इतनी खतरनाक तूफान में भी अपनी पोस्ट पर ऐसे खड़ा है जैसे उसे कोई फर्क ही नहीं पड़ रहा हो छोड़कर नहीं गया. देश की रक्षा और हमारी सुरक्षा के लिए यह जवान बहुत समझौते करते हैं.
ये देखिए वीडियो
इस वीडियो को पीआरओ उदमपुर, मिनिस्ट्री ऑफ डिफेंस ने अपने ऑफिशयल हैंडल पर शेयर किया है. जिसे खबर लिखे जाने 10 लाख से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं. इसके साथ सोशल मीडिया यूजर्स इस वीडियो पर कमेंट्स के जरिए अपना-अपना रिएक्शन दिए जा रहे हैं.
इस वीडियो को देखने के बाद यूजर्स ने जवानों को देश की रक्षा के लिए नमन किया. यूजर्स ने जवानों का देश की और देशवासियों की पल-पल रक्षा करने के लिए शुक्रिया कहा और मुश्किल से मुश्किल हालातों में डटे रहने के लिए उन्हें सैल्यूट किया.
Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta