जरा हटके

शादी में मेहमानों के उड़ गए होश! शादी में आंटी ने जमीन पर बैठ किया Bang-Bang

Rani Sahu
18 Dec 2021 11:55 AM GMT
शादी में मेहमानों के उड़ गए होश! शादी में आंटी ने जमीन पर बैठ किया Bang-Bang
x
खरमास के बाद अब कोई भी शुभ कार्य वर्जित है.

जनता से रिश्ता वेबडेस्क। भारत में वेडिंग सीजन (Wedding Season 2021) खत्म हो चुका है. खरमास के बाद अब कोई भी शुभ कार्य वर्जित है. अब 14 जनवरी के बाद ही कोई शुभ कार्य किया जाएगा. इस साल भारत में नवंबर के लगन के सीजन में जमकर शादियां हुई. जितनी शादियां हुई, उतनी ही मेमोरीज सोशल मीडिया (Social Media Viral Videos) पर शेयर की गई. कहीं दूल्हा-दुल्हन की धमाकेदार एंट्री ने लोगों का ध्यान खींचा तो कहीं किसी हादसे की वजह से शादी बदनाम हो गई.

इसी बीच सोशल मीडिया पर एक शादी में कैप्चर मजेदार वीडियो वायरल हो रहा है. इस शादी में एक महिला ने डांस फ्लोर पर ऐसा डांस किया कि सभी देखते रह गए. महिला ने ऋतिक रोशन के गाने बैंग-बैंग पर अपनी कमर लचकाई. वीडियो की शुरुआत में महिला नॉर्मल डांस करती दिखी. लेकिन थोड़ी ही देर बाद महिला को जाने क्या हो गया और उसने नीचे बैठकर डांस करना शुरू कर दिया.

महिला ने लाल साड़ी पहन कर डांस किया. उसने पहले कमर लचकाते हुए अचानक डांस फ्लोर पर बैठ जाने का फैसला किया. इसके बाद जो स्टेप्स महिला ने किये उसने सभी गेस्ट्स के होश उड़ा दिए. सभी ने वहां डांस करती महिला की हौसलाअफजाई की. ये डांस वीडियो फेसबुक, इंस्टाग्राम, ट्विटर सहित कई साइट्स पर वायरल हो रहा है.
अभी तक इस मजेदार वीडियो को लाखों बार देखा जा चुका है. फेसबुक पर इस वीडियो के ऊपर कई मेजदार कमेंट्स भी किये गए. एक शख्स ने वीडियो पर लिखा कि क्या आंटी जी ने कुछ पी लिया है? शख्स का इशारा शराब की तरफ था. कई लोगों के मुताबिक़, शराब पीकर ही ऐसा डांस करना पॉसिबल है. वायरल होते इस वीडियो को लोग काफी पसंद कर रहे हैं.


Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta