जरा हटके

दूल्‍हे के भाई ने लूटी महफिल, अपनी स्‍पीच से सबको किया इंप्रेस, सारे मेहमान रो पड़े

Nidhi Singh
22 Sep 2021 8:59 AM GMT
दूल्‍हे के भाई ने लूटी महफिल, अपनी स्‍पीच से सबको किया इंप्रेस, सारे मेहमान रो पड़े
x
शादी में दूल्‍हा-दुल्‍हन (Bride-Groom) के अलावा उनके भाई-बहन भी सेंटर ऑफ अट्रैक्‍शन होते हैं

जनता से रिश्ता वेबडेस्क। शादी में दूल्‍हा-दुल्‍हन (Bride-Groom) के अलावा उनके भाई-बहन भी सेंटर ऑफ अट्रैक्‍शन होते हैं. एक शादी में दूल्‍हे के भाई (Dulhe ka Bhai) ने ऐसी महफिल लूटी कि सबने उसकी जमकर तारीफ भी की और उसकी बातें सुनकर खुद को इमोशनल होने से भी नहीं रोक पाए. ऐसा तब हुआ जब दूल्‍हे के भाई ने शादी में आए 170 मेहमानों के बीच स्‍पीच दी. ऑटिज्म के शिकार दूल्‍हे के भाई की यह स्‍पीच इतनी शानदार है कि इसने न केवल शादी में मौजूद मेहमानों को प्रभावित किया, बल्कि सोशल मीडिया पर भी यह जमकर वायरल (Viral) हो रही है. अब तक इसे 6.2 मिलियन व्‍यू मिल चुके हैं.

भाई को बताया हीरो

भाई की शादी में बेस्‍ट मेन बनने जा रहे ऑटिज्‍म (Autism) से पीड़ित सैम वाल्ड्रॉन ने अपने भाई (दूल्हे) जोना वाल्‍ड्रॉन को हीरो बताया. मिरर यूके की रिपोर्ट के मुताबिक उसने कहा, 'मेरे भाई ने मुझसे हमेशा कहा कि अलग होना एक ताकत है कमजोरी नहीं है. उसने मेरी हमेशा मदद की. मैं भाषण से पहले भी घबरा गया था. लेकिन भाई ने मुझे सहज किया. जोना के साथ मेरा रिश्‍ता अद्भुत है, हम एक साथ घूमते हैं और मस्‍ती करते हैं. सैम ने अपनी भाभी मैडिसन की तारीफ करते हुए उसे भी अपने परिवार में वेलकम किया.'

यहां तक कि अपने भाई की केयर करते-करते जोना ने खुद भी स्‍पेशल एजुकेशन टीचर की ट्रेनिंग ली ताकि वो ऐसे ही अन्‍य बच्‍चों की मदद कर सकें. इसी तरह वे अपनी नई गर्लफ्रेंड मैडिसन से मिले, जो पहली ही मुलाकात में उनके भाई सैम की भी दोस्‍त बन गई.

सारे मेहमान रो पड़े

2 दिन की मेहनत और घंटों की प्रैक्टिस के बाद जब सैम ने अपने भाई-भाभी के लिए वेडिंग स्‍पीच दी तो उसे सुनकर दूल्‍हा-दुल्‍हन समेत सारे मेहमान इमोशनल हो गए. इस मौके पर जोना ने कहा, 'मैं हमेशा से सैम को अपना बेस्‍ट मैन बनाना चाहता था. उसने मैडी के लिए भी जो कहा वह मुझे बहुत पसंद आया. मैडी ने उसे भी उसे कूल रखने में बहुत मदद की.'

भाषण के आखिर में सभी ने सैम को स्‍टैंडिंग ओवेशन दिया. वहीं नए नवेले कपल ने भी उसकी तारीफ की. जोना ने यह भाषण टिकटॉक पर शेयर किया, जिसे अब तक 7.6 लाख से ज्‍यादा लोगों ने लाइक किया और 62 लाख से ज्‍यादा लोगों ने देखा.


Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta