Top
जरा हटके

दूल्हे ने की गुलाब जामुन खिलाने की कोशिश, जमकर वायरल हुआ video

Triveni
22 July 2021 9:36 AM GMT
दूल्हे ने की गुलाब जामुन खिलाने की कोशिश, जमकर वायरल हुआ video
x
अब तक आपने कई शादियां (Wedding) अटेंड की होंगी

अब तक आपने कई शादियां (Wedding) अटेंड की होंगी. हर शादी में आए मेहमान (Wedding Guests) मस्त होकर शादी की दावत एंजॉय करते हैं और दूल्हा-दुल्हन (Bride Groom Video) स्टेज पर बैठे उन्हें देखते रहते हैं. अगर आपने किसी करीबी की शादी अटेंड की होगी तो आपको मालूम होगा कि शादी की रस्में (Wedding Rituals) पूरी हो जाने के बाद दूल्हा-दुल्हन करीबी परिजनों और दोस्तोंं के साथ बैठकर कुछ खाते-पीते हैं. सोशल मीडिया (Social Media) पर दूल्हा-दुल्हन की दावत का एक ऐसा ही मजेदार वीडियो (Funny Video) खूब वायरल (Viral Video) हो रहा है.

दूल्हे ने की गुलाब जामुन खिलाने की कोशिश

इस मजेदार वीडियो (Funny Video) में दूल्हा-दुल्हन शादी की रस्में पूरी करने के बाद डिनर टेबल पर बैठे हुए हैं. कई घरों में बतौर रस्म दूल्हा अपनी दुल्हन को अपने हाथों से कुछ मीठा खिलाते हैं. इस वायरल वीडियो (Viral Video) में नजर आ रहे दूल्हे राजा भी अपनी दुल्हनिया को खूब प्यार से गुलाब जामुन (Gulab Jamun) खिलाने की कोशिश कर रहे हैं. लेकिन दुल्हन को गुलाब जामुन खिलाना बिल्कुल भी आसान नहीं था.
दूल्हा-दुल्हन के बीच आई नथ
दूल्हा कई बार अपनी दुल्हन को गुलाब जामुन (Gulab Jamun) खिलाने की कोशिश करता है लेकिन सफल नहीं हो पाता है. दरअसल, दुल्हन ने नाक में काफी बड़ी गोल नथ डाली हुई है. दूल्हा जितनी बार दुल्हन के मुंह में गुलाब जामुन डालने की कोशिश करता है, उतनी बार दोनों के बीच में दुल्हन की नथ (Wedding Jewellery) आ जाती है. इस वजह से दूल्हा उसे गुलाब जामुन नहीं खिला पाता है.]
इस वीडियो (Wedding Video) को इंस्टाग्राम (Instagram Reels Video) पर निरंजन महापात्रा (Niranjan Mahapatra) नामक शख्स ने शेयर किया है. अब तक 11 हजार से ज्यादा लोग यह वीडियो देख चुके हैं.


Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it