जरा हटके

मंडप से पहले हवालात पहुंचा दूल्हा, जानें क्या है पूरा माजरा

Bharti sahu
13 Jan 2022 9:21 AM GMT
मंडप से पहले हवालात पहुंचा दूल्हा, जानें क्या है पूरा माजरा
x
मध्यप्रदेश के कटनी जिले से एक बहुत ही हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है

मध्यप्रदेश के कटनी जिले से एक बहुत ही हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. यहां शादी से पहले दूल्हे ने एक ऐसा काम किया, जिससे उसे मंडप की जगह जेल जाना पड़ गया. पुलिस ने दूल्हे को चोरी के आरोप में गिरफ्तार कर जेल भेज दिया. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, दूल्हे के पास शादी के लिए पैसे नहीं थे. इसलिए उसने बैंक में चोरी करने का फैसला किया था.

मंडप से पहले हवालात पहुंचा दूल्हा
मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, दूल्हे ने अपनी शादी के लिए बैंक में चोरी की वारदात को अंजाम दिया. आरोपी दूल्हे ने बड़वारा तहसील स्थित ग्रामीण बैंक से कुछ दिन पहले दीवार तोड़कर 1 लाख 27 हजार रुपये की चोरी की. चोरी के बाद बैंक के मैनेजर ने थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई. इसके 72 घंटे के अंदर ही पुलिस ने आरोपी दूल्हे को गिरफ्तार कर लिया.
थाना प्रभारी अंकित मिश्रा के निर्देश पर टीम बनाकर पुलिस ने चोरों की तलाश शुरू की. पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली कि रोहनियां गांव के रहने वाले सुभाष यादव अपने दोस्तों को पार्टी दे रहे हैं. इस पर पुलिस को थोड़ा संदेह हुआ और उन्हें शक के आधार पर हिरासत में ले लिया. पुलिस ने जब सुभाष यादव पर सख्ती दिखाई तो उन्होंने सारी बात कबूल ली.
शादी से पहले बैंक में कर डाली चोरी
पुलिस द्वारा पूछताछ करने पर सुभाष यादव ने बताया कि उन्होंने ही बैंक में चोरी की वारदात को अंजाम दिया था. सुभाष यादव के अनुसार, उन्हें अपनी शादी के लिए पैसों की जरूरत थी. इसलिए 6 जनवरी की रात ग्रामीण बैंक की दीवार तोड़कर उन्होंने चोरी की घटना को अंजाम दिया. फिलहाल पुलिस ने आरोपी के पास से 1 लाख 14 हजार रुपये नगद बरामद कर लिया है.


Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta