जरा हटके

2 का पहाड़ा सुनाने में विफल रहा दूल्हा, टूटी शादी, और फिर हुआ ऐसा

Gulabi
4 May 2021 12:13 PM GMT
2 का पहाड़ा सुनाने में विफल रहा दूल्हा, टूटी शादी, और फिर हुआ ऐसा
x
दूल्हा की टूटी शादी

Dabang Dulhan: कहीं सुना है आपने की मैथ्स टेस्ट में फेल होने की वजह से शादी टूट गई हो. अगर नहीं सुना तो ये खबर पढ़कर आप हैरान रह जाएंगे. लोग इसे खूब मजे लेकर पढ़ रहे हैं. ये अजब-गजब खबर आई है महोबा से.

दरअसल, शनिवार शाम दूल्हा बारात के साथ शादी के मंडप में पहुंचा. दुल्हन को उनकी शैक्षणिक योग्यता के बारे में संदेह था, इसलिए दुल्हन ने जयमाला का आदान प्रदान होने से पहले, दूल्हे को 2 का पहाड़ा सुनाने के लिए कहा. दूल्हा पहाड़ा सुनाने में विफल रहा, जिसके बाद शादी को रोक दिया गया.
पनवारी स्टेशन हाउस अधिकारी, विनोद कुमार ने कहा, यह एक अरेंज मैरिज थी और दूल्हा महोबा जिले के धवार गांव का रहने वाला था. दोनों परिवारों के सदस्य और कई ग्रामीण विवाह स्थल पर एकत्र हुए थे. दुल्हन ने मंडप से बाहर निकलते हुए कहा कि वह किसी ऐसे व्यक्ति से शादी नहीं कर सकती, जिसे गणित की मूल बातें पता नहीं हैं.

शादी में मौजूद दोस्त और रिश्तेदार भी दुल्हन को समझाने में नाकाम रहे. दुल्हन के चचेरे भाई ने कहा कि वे यह जानकर चौंक गए कि दूल्हा अशिक्षित था.

उसने कहा, "दूल्हे के परिवार ने हमें उसकी शिक्षा के बारे में अंधेरे में रखा था. वह स्कूल भी नहीं गया होगा. दूल्हे के परिवार ने हमें धोखा दिया है. लेकिन मेरी बहादुर बहन सामाजिक वर्जनाओं के डर के बिना बाहर चली गई."

दोनों पक्षों द्वारा गांव के प्रमुख नागरिकों के हस्तक्षेप पर समझौता करने के बाद पुलिस ने मामला दर्ज नहीं किया. यह सौदा हुआ कि दूल्हा और दुल्हन के परिवार वाले उपहार और आभूषण लौटा देंगे.
Next Story
© All Rights Reserved @ 2023 Janta Se Rishta