जरा हटके

जयमाला के दौरान दूल्हे ने की अजीबोगरीब हरकत, सोशल मीडिया पर वायरल हो गया मजेदार वीडियो

Tulsi Rao
23 Feb 2022 3:01 AM GMT
जयमाला के दौरान दूल्हे ने की अजीबोगरीब हरकत, सोशल मीडिया पर वायरल हो गया मजेदार वीडियो
x
जिसे देखकर आपको भी मजा आ जाएगा. दरअसल, जयमाला के दौरान दूल्हे की हरकत से दुल्हन शर्म से लाल हो जाती है.

जनता से रिश्ता वेबडेस्क। Dulha Dulha Video: सोशल मीडिया पर इन दिनों शादियों से जुड़े कई सारे वीडियो वायरल होते रहते हैं. शादियों से जुड़े वीडियो अगर दूल्हा-दुल्हन से जुड़े हैं तो वह लोगों को काफी पसंद आते हैं. इस दौरान अगर दूल्हा-दुल्हन कुछ अनोखा करते हैं तो लोग उन्हें देखने के लिए उतावले रहते हैं. ऐसा ही एक वीडियो इन दिनों वायरल हो रहा है. यह वीडियो ऐसा है, जिसे देखकर आपको भी मजा आ जाएगा. दरअसल, जयमाला के दौरान दूल्हे की हरकत से दुल्हन शर्म से लाल हो जाती है.

जयमाला के दौरान दूल्हे ने की अजीबोगरीब हरकत
आपने अक्सर देखा होगा कि जयमाला के दौरान पत्नी अपने पति के पांव छूकर आशीर्वाद लेती है, लेकिन क्या आपने कभी किसी दूल्हे को अपनी दुल्हन के पांव छूकर आशीर्वाद लेते देखा है? इस वीडियो में ऐसा ही है. वीडियो जयमाला के दौरान का है. इसमें दूल्हा और दुल्हन को जयमाला पहनाने के बाद एक-दूसरे के पैर छूकर आशीर्वाद लेते देखा जा सकता है.
वीडियो ऐसा है, जिसे देखने के बाद आप भी अपनी हंसी नहीं रोक पाएंगे. जिस अंदाज में दूल्हा अपनी दुल्हन के पैरे छूकर आशीर्वाद लेता है, ऐसा लगता है कि वह अपनी पत्नी को कॉपी कर रहा है, क्योंकि पहले दुल्हन अपने पति के पैर छूकर आशीर्वाद लेती है. वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है. वीडियो देखने के बाद लोग मजेदार कमेंट कर रहे हैं.
देखें वीडियो-
नीचे झुककर दुल्हन के पैर छूने लगता है दूल्हा
वीडियो जयमाला के दौरान का है. वीडियो में देखा जा सकता है कि स्टेज पर दूल्हा-दुल्हन जयमाला लिए हुए खड़े हैं. सबसे पहले दुल्हन अपने दूल्हे को जयमाला पहनाती है. इसके बाद वह अपने होने वाले पति के पैर छूकर आशीर्वाद लेती है. इसके अगले ही पल दूल्हा भी अपनी दुल्हन को जयमाला पहनाता है और फिर नीचे झुककर अपनी दुल्हन के पैर छूने लगता है. यह देखकर दुल्हन शर्म से लाल हो जाती है. वीडियो में देखा जा सकता है कि दुल्हन पीछे हटने लगती है. वीडियो को इंस्टाग्राम पर sakhtlogg नामक अकाउंट से शेयर किया गया है.


Next Story
© All Rights Reserved @ 2023 Janta Se Rishta