जरा हटके

दुल्हन को लाल जोड़े में देख इमोशनल हुआ दूल्हा, तभी रोने लगा...

Rani Sahu
11 Nov 2021 1:08 PM GMT
दुल्हन को लाल जोड़े में देख इमोशनल हुआ दूल्हा, तभी रोने लगा...
x
सोशल मीडिया पर शादी-ब्याह के काफी वीडियोज देखने को मिलते हैं

सोशल मीडिया पर शादी-ब्याह के काफी वीडियोज देखने को मिलते हैं, कुछ बेहद ही खूबसूरत होते हैंतो कुछ दिल में बस जाते हैं. हर कोई शादी में दूल्हा-दुल्हन को देखने के लिए बेताब रहता है. लेकिन शादी में मौजूद लोगों के अलावा दूल्हा भी अपनी दुल्हन को देखने के लिए काफी बेचैन रहता है. आपने काफी वीडियोज देखे होंगे, जिसमें दुल्हन रोती हुई नजर आई होगी. कई बार आप सभी ने दुल्हन को स्टेज पर रोते हुए देखा होगा, तो कई बार विदाई के समय. लेकिन आपको बता दें अब जो वीडियो सामने आया है वो एकदम ही उल्टा है. इस वीडियो को अब तक हजारों लोग देख चुके हैं.

वायरल हो रहे वीडियो में देखा जा सकता है शादी के मंडप में दूल्हा-दुल्हन के साथ काफी सारे गेस्ट नजर आ रहे हैं. दोनों का ये वीडियो स्टेज का लग रहा है. जहां दूल्हे ने दुल्हन का हाथ पकड़ा हुआ है. वीडियो में जहां दुल्हन बेहद ही खुश लग रही है वहीं दूल्हा खुश तो है लेकिन उसकी आंखों में आंसू दिख रहे हैं. और वो अपने हाथों से पोछ रहा है. जी हां ये सच है. इसका सबूत आप वायरल हो रहे वीडियो में देख सकते हैं. दरअसल, ये दूल्हा अपनी दुल्हन को लाल कलर के जोड़े में देखकर इमोशनल हो जाता है और रोने लगता है.
देखें वायरल वीडियो-
वीडियो में जहां दुल्हन लाल और क्रीम कलर के जोड़े में किसी परी से कम नहीं लग रही, वहीं दूल्हा भी कोर्ट पैंट में बेहद हैंडसम लग रहा है. इस वीडियो में दूल्हे के रिश्तेदार भी उसको समझाते हुए दिख रहे हैं. इस वीडियो पर अब तक हजारों लाइक्स और कमेंटस देखने को मिल रहे हैं. साथ ही में लोग अपना रिएक्शन भी साझा कर रहे हैं. लोगों को ये वीडियो इतना पसंद आ रहा है कि वे इसे और भी सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर शेयर कर रहे हैं.
इस वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफार्म इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया गया है. आप सभी वीडियो को only_punjabi_suits123456 के पेज पर देख सकते हैं. लोगों के रिएक्शंस की बात करें तो एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, 'ये वीडियो बेहद ही प्यारा है, इससे पहले कभी ऐसा वीडियो नहीं देखा है' दूसरे यूजर ने लिखा, 'दूल्हा-दुल्हन का ये जोड़े वाकई में कमाल का है' तीसरे यूजर ने लिखा, 'पहली बार किसी दूल्हे को रोते हुए देखा है, वरना अक्सर दुल्हन ही रोती है' इसके अलावा वीडियो के कमेंट सेक्शन में काफी इमोजी भी देखने को मिल रही है.
Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta