जरा हटके

शादी वाले दिन दूल्हा अस्पताल में भर्ती, गेम खेलते हुआ हादसा

Admin1
14 Oct 2021 6:55 AM GMT
शादी वाले दिन दूल्हा अस्पताल में भर्ती, गेम खेलते हुआ हादसा
x

नई दिल्ली: एक कपल (Couple) अपनी शादी के दौरान राउंडर्स गेम (Rounders Game) खेल रहा था. लेकिन तभी उनके साथ एक हादसा हो गया. हादसा ऐसा कि दूल्हा मुश्किल में पड़ गया. ये सब देखकर दूल्हा-दुल्हन (Groom And Bride) के साथ वहां मौजूद सभी लोग हैरान रह गए. आइए जानते हैं पूरा मामला..

दरअसल, ये घटना ब्रिटेन के कोर्नवॉल के एक होटल (Carlyon Bay Hotel) में हुई. जहां एक कपल ने अपनी शादी में कुछ अलग करने के लिए राउंडर्स गेम खेलने का प्लान किया. राउंडर्स गेम करीब-करीब क्रिकेट जैसा ही होता है, जिसमें एक शख्स बल्ले से गेंद को मारता है. लेकिन इस गेम में दुल्हन (Bride) ने ऐसा शॉट मारा कि दूल्हे के होश उड़ गए.
हुआ यूं कि दूल्हे मैट चेस्टरफ़ील्ड (Matt Chesterfield) ने दुल्हन सारा चेस्टरफ़ील्ड (Sarah Chesterfield) को गेंद फेंकी. इस पर सारा ने इतनी जोर से शॉट मारा कि गेंद सीधे मैट के प्राइवेट पार्ट में जा लगी. गेंद लगते ही वह चीखते हुए जमीन पर गिर पड़ा. उसे अस्पताल ले जाया गया, जहां पता चला कि उसे कोई गंभीर चोट नहीं आई है. उसे कुछ समय बाद डिस्चार्ज कर दिया गया.
'डेली मेल' के मुताबिक, ये घटना 25 सितंबर की है, जिसका वीडियो हाल ही में वायरल हुआ है. जिसमें देखा जा सकता है कि दुल्हन के शॉट मारते ही दूल्हा जमीन पर गिर पड़ता है, हालांकि, उस वक्त किसी को पता नहीं चलता कि आखिर में हुआ क्या है. लेकिन जब दूल्हा चिल्लाने लगता है तो लोग उसकी ओर दौड़ते हैं.
घटना दुल्हन की बहन के कैमरे में कैद हो गई थी. उसने वेडिंग (Wedding) में हुई इस घटना का वीडियो TikTok पर शेयर कर दिया. जहां इसे लाखों व्यूज मिल चुके हैं. कपल का यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया.
Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it