जरा हटके

मजे से चल रही थी गपशप, अचानक से सोफे पर धमका सांप

Mahima Marko
12 Sep 2021 3:17 AM GMT
मजे से चल रही थी गपशप, अचानक से सोफे पर धमका सांप
x
सोशल मीडिया (Social Media) पर सांपों के वीडियो (Snake Video) काफी जल्दी वायरल होते हैं.

जनता से रिश्ता वेबडेस्क| सोशल मीडिया (Social Media) पर सांपों के वीडियो (Snake Video) काफी जल्दी वायरल होते हैं. जहां कुछ लोगों को सांप के बारे में सोचकर ही घबराहट हो जाती है तो कुछ उनके साथ दोस्ती (Friendship) कर लेते हैं. जरा सोचिए, आप मजे से बैठकर टाइम पास कर रहे हों और अचानक से आपके आस-पास एक भयानक सांप (Dangerous Snake) आ जाए. ऐसे में आपका क्या हाल होगा? देखिए दो फ्रेंड्स (Friends) का वायरल वीडियो (Viral Video).

मजे से चल रही थी गपशप

सोशल मीडिया (Social Media) साइट इंस्टाग्राम (Instagram) पर एक वीडियो जमकर वायरल (Viral Video) हो रहा है. इस वीडियो (Friends Video) में दो लड़कियां सोफे पर बैठी हुई हैं. दोनों अपने-अपने फोन (Mobile Phone) में कुछ देखते हुए टाइम पास कर रही हैं और बीच-बीच में एक-दूसरे से गपशप भी कर रही हैं. वो दोनों खुद में ही इतनी बिजी हैं कि उन्हें अपने आस-पास एक सांप (Dangerous Snake) के होने का अहसास तक नहीं हुआ.

अचानक से सोफे पर धमका सांप

दोनों लड़कियों को बातचीत में यह पता ही नहीं चला कि एक खतरनाक सांप (Dangerous Snake Video) धीरे-धीरे उनके सोफे पर रेंगते हुए उनकी तरफ आ रहा है. अचानक से किसी चीज के गिरने की आवाज आने पर उन्हें समझ में आता है कि उस सोफे पर कुछ है. एक लड़की बिना सांप को देखे ही चीखने-चिल्लाने लग जाती है, जबकि दूसरी सांप को देखते ही सोफे से उठकर दूर चली जाती है (Scared Girls Video).

अगर आपके आस-पास सांप (Snake) या किसी जानवर (Wild Animals) के आने का खतरा रहता हो तो हर समय अपना ख्याल रखें और सुरक्षित रहें.

Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta