जरा हटके

बाल झड़ने की समस्या से परेशान थी लड़की, ढूंढ निकाली अजीबोगरीब ट्रिक, क्या आप भी करेंगे ट्राई?

Gulabi
30 May 2021 8:58 AM GMT
बाल झड़ने की समस्या से परेशान थी लड़की, ढूंढ निकाली अजीबोगरीब ट्रिक, क्या आप भी करेंगे ट्राई?
x
बदलते मौसम, हॉर्मोनल समस्याओं और दूषित पर्यावरण की वजह से बालों के झड़ने की समस्या बहुत आम हो गई

बदलते मौसम, हॉर्मोनल समस्याओं (Hormonal Problems) और दूषित पर्यावरण (Environment) की वजह से बालों के झड़ने (Hair Fall Problem) की समस्या बहुत आम हो गई है. लड़के हों या लड़कियां, आज-कल हर कोई हेयर फॉल की समस्या से परेशान है. इससे बचने के लिए लोग कई तरह के घरेलू नुस्खे (Gharelu Nuskhe) आजमाते हैं और ट्रीटमेंट (Hair Fall Treatment) तक लेते हैं. लेकिन सोशल मीडिया (Social Media) पर एक लड़की का बड़ा गजब वीडियो वायरल (Viral Video) हो रहा है. हेयर फॉल (Hair Fall Problem) से परेशान इस लड़की ने जो तरकीब (Weird Hacks) अपनाई, उसे देखकर आप हैरान रह जाएंगे.

वीडियो में देखिए बालों को संभालने का तरीका
सोशल मीडिया (Social Media) पर एक वीडियो बहुत तेजी से वायरल (Viral Video) हो रहा है. इसमें एक लड़की अपने बालों के झड़ने की समस्या (Hair Fall Problem) से परेशान है. उसके घर में जगह-जगह पर टूटे हुए बाल नजर आ जाते हैं. उसे लगने लगा था कि अगर अभी कंट्रोल नहीं किया तो शायद वह गंजी हो जाएगी. इस समस्या से बचने के लिए उसने एक बहुत नायाब तरकीब (Weird Hacks) ढूंढ निकाली. उसने अपने टूटे हुए बालों को इकट्ठा करना शुरू कर दिया.

ये क्या अजीब तरीका हुआ
इस वायरल वीडियो को देखकर हर कोई हैरान है. यह लड़की पूरे घर में गिरे हुए बालों को एक साथ इकट्ठा कर एक जगह पर चिपकाती जाती थी. इस तरह से उसने बालों के कई बैच तैयार कर लिए. इसका फायदा यह हुआ कि जब उसके बाल वाकई कम होने लगे तो उसने अपने ही बालों से तैयार विग को एक्सटेंशन (Hair Extension) के तौर पर लगाना शुरू कर दिया.
हेयर एक्सटेंशन की नहीं कोई जरूरत
बालों को लंबा और आकर्षक दिखाने के लिए लोग हेयर एक्सटेंशन (Hair Extension) का इस्तेमाल करते हैं. इसे जरूरत और सुविधा के हिसाब से अपने बालों के साथ ही फिक्स किया जा सकता है. लेकिन इस लड़की के अजीबोगरीब हैक (Weird Hacks For Hair) के बाद लोगों को नकली या किसी और के बालों को अपने सिर में फिक्स करने की जरूरत नहीं पड़ेगी. आप भी ट्राई करके देखिएगा.
Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta