जरा हटके

भालू की गोद में बेखौफ बैठकर मस्ती करने लगी लड़की, हरकत देख सब दंग

Gulabi
6 Jan 2022 6:58 AM GMT
भालू की गोद में बेखौफ बैठकर मस्ती करने लगी लड़की, हरकत देख सब दंग
x
भालू की गोद में बैठी लड़की
भालू एक बेहद खूंखार जानवर होता है. कई बार तो ये इंसानों की जान तक ले लेता है. आपने ऐसी कई खबरें सुनी और पढ़ी होंगी कि भालु ने किसी इंसान को जिंदा नोच खाया. दरअसल, इसके पंजे इतने पैने होते हैं कि ये किसी भी शिकार हुए शख्स या जानवर को मिनटों में दर्दभरी मौत देते हैं. लेकिन इन दिनों सोशल मीडिया पर एक ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है, जिसे देखने के बाद किसी के भी रोंगटे खड़े हो जाएं. वीडियो में एक लड़की भालू की गोद में ऐसे बैठी हुई नजर आती है, जैसे वह कोई सॉफ्ट टॉय (Teddy Bear) हो. इस वीडियो को देखने के बाद यकीनन किसी की भी धड़कन बढ़ सकती है. यह वीडियो सोशल मीडिया पर तहलका मचा रहा है. जिसने भी इस वीडियो को देखा वह हैरान रह गया.
वायरल हो रहे वीडियो में एक बर्फीली पहाड़ी पर भालू की गोद में एक लड़की बैठी हुई नजर आती है. यह नजारा वाकई में हैरान कर देने वाला है. क्योंकि जिस जानवर की गोद में यह लड़की मुस्कुराते हुए मस्ती कर रही है, उसका एक पंजा उसके लिए जानलेवा हो सकता है. आप देख सकते हैं कि जिस भालू को देखकर अच्छे-अच्छों की हवा टाइट हो जाती है, वहां यह लड़की बड़े आराम से उसकी गोद में चिल करती हुई नजर आ रही है. लड़की के हाव-भाव को देखकर कहा जा सकता है कि उसे भालू का जरा भी डर नहीं है. तो आइए सबसे पहले देखते हैं ये वीडियो.

भालू और लड़की के इस हैरान कर देने वाले वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर hepgul5 नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है. यह वीडियो लोगों को काफी पसंद आ रहा है. एक दिन पहले अपलोड हुए इस वीडियो को अब तक 1 लाख 68 हजार से ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं. वहीं, वीडियो देखने के बाद कइयों को हैरानी हुई है, तो ज्यादातर यूजर्स ने सलाह देते हुए कमेंट किया है कि जंगली जानवरों के साथ मस्ती ठीक नहीं. ये आपकी जान भी ले सकते हैं.
एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा है, 'इस लड़की को समझ में नहीं आ रहा कि उसकी जान भी जान सकती है.' वहीं, दूसरे यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा है, जंगली जानवर इंसानों के कभी दोस्त नहीं बन सकते. ये तो सरासर पागलपन है. एक अन्य यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा है, 'भालू से पंगा नहीं लेना चाहिए. ये बहुत ही खतरनाक जानवर होता है.'
Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta