जरा हटके

स्टेज पर बुर्के में दूल्हे के पास पहुंची लड़की, फिर कर दी चौंकाने वाली हरकत

Gulabi
11 Jan 2022 4:35 PM GMT
स्टेज पर बुर्के में दूल्हे के पास पहुंची लड़की, फिर कर दी चौंकाने वाली हरकत
x
स्टेज पर बुर्के में दूल्हे के पास पहुंची लड़की
Bride Groom Video: सोशल मीडिया की दुनिया में कभी-कभी ऐसे वीडियो वायरल होते हैं जो हैरान कर देते हैं और बाद में हंसी रोकना तक मुश्किल हो जाता है. अभी एक ऐसा ही मजेदार वीडियो अलग-अलग प्लेटफॉर्म पर छाया हुआ है. वीडियो विवाह से जुड़ा है जिसमें दूल्हा-दुल्हन स्टेज पर बैठे हैं और उनके दोस्त विवाह की शुभकामनाएं देने के लिए पहुंचे हैं. मगर तभी फ्रेम में ऐसा कुछ होता है वहां मौजूद कई लोग चौंक जाते हैं और फिर हंसी भी नहीं रुकती. मजेदार वीडियो कुछ ही समय में हजारों बार देखा जा चुका है और ये नेटिजन को भी खूब पसंद आ रहा है.
दुल्हन के सामने ही दूल्हे को लगा लिया गले
वायरल हो रहा चंद सेकंड का वीडियो देखकर मालूम होता है कि विवाह से जुड़ी सभी रस्में पूरी हो चुकी हैं. दूल्हा-दुल्हन स्टेज पर बैठे हैं और दोनों को दोस्त, रिश्तेदार और परिवार के लोग शुभकामनाएं देने के लिए पहुंच रहे हैं. इसी बीच फ्रेम में बुर्का पहने एक लड़की एंट्री होती है. देख सकते हैं कि लड़की ने ऊपर से नीचे बुर्के में शरीर को ढंका है. वो पहले दुल्हन के पास पहुंचती है और हाथ मिलाकर विवाह की शुभकामनाएं देती हैं. लड़की फिर सीधे दूल्हे के पास पहुंची और तीन बार गले लगाकर विवाह की शुभकामना दी. इस दौरान मेहमानों और स्टेज पर खड़े अन्य लोगों का रिएक्शन देने लायक होता है.

फिर जो हुआ सब चौंक गए
देख सकते हैं कि दूल्हे को शुभकामनाएं देने के बाद लड़की अपना चेहरे से नकाब हटाती है. अब फ्रेम में जो कुछ नजर आता है बहुत चौंकाने वाला है. दरअसल लड़की जैसे ही चेहरे से नकाब हटाती है वो कोई और नहीं बल्कि दूल्हे का ही दोस्त निकला, जिसने दोनों के साथ मजाक करने के लिए बुर्का पहना और लड़की बनकर स्टेज पर पहुंच गया. आप देख सकते हैं कि चेहरे से नकाब हटाने के बाद लड़का तुरंत स्टेज से भाग जाता है और सभी लोग बुरी तरह हंसने लगते हैं.
Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta