जरा हटके

बच्ची ने क्यूट अंदाज में किया टीम चियर, वायरल हुआ दिल जीत लेने वाला वीडियो

Gulabi
29 July 2021 12:17 PM GMT
बच्ची ने क्यूट अंदाज में किया टीम चियर, वायरल हुआ दिल जीत लेने वाला वीडियो
x
दिल जीत लेने वाला वीडियो

सोशल मीडिया पर आए दिन बच्चों के बेहद मजेदार वीडियो वायरल होते रहते हैं. ऐसा ही बेहद क्यूट एक बच्ची का वीडियो लोगों को खूब पसंद आ रहा है. जिसमें बच्ची घर पर अपने पिता के साथ मजे से बैठकर टीवी पर ओलिंपिक देख रही है और वेटलिफ्टिंग कर रही महिला एथलीट की हौसलाफजाई. बच्ची के ये इनोसेंट एक्सप्रेशन लोगों का दिल जीत रहे हैं और जो कोई भी इस वीडियो को देख रहा है उसके चेहरे पर मुस्कान भी ला रहे हैं.

टोक्यो ओलिंपिक में weightlifting event पर अपनी खुशी जाहिर करने वाली ये प्यारी सी बच्ची का वीडियो सारी दुनिया में वायरल हो रहा है. जिसमें वह अपने पापा के साथ बैठकर टीम यूएसए का प्रदर्शन देख उन्हें क्यूट अंदाज में चीयर करती हुई नजर आ रही है. वीडियो में आप देख सकते हैं कि बच्ची अपने पिता के साथ टोक्यो ओलिंपिक का लुत्फ उठा रही है. वह महिला वेटलिफ्टर को देखते हुए अपने पिता से कहती है कि महिलाएं बहुत मजबूत होती हैं, उसके हाथ कितने मजबूत हैं, काश मेरे हाथों में भी ऐसी मजबूती होती. महिलाएं कितनी भी भारी चीजें भी उठा सकती हैं, क्योंकि वो बहुत मजबूत होती हैं.' बच्ची बाद में महिला वेटलिफ्टर ने जैसे वजन उठाया होता है, वैसे ही खुद भी करने की कोशिश करती है और झूमते हुए खुशी से अंत में एथलीट के लिए कहती है, 'वो विनर है ! वो विनर है.'
ये देखिए वीडियो

सोशल मीडिया पर ये वीडियो लोगों को खूब पसंद आ रहा है. जिस कारण कई यूजर्स ने इस पर अपनी प्रतिक्रिया भी दर्ज कराई. एक यूजर ने कहा कि बच्ची का चीयर करने का अंदाज वाकई शानदार है. वहीं दूसरे यूजर ने लिखा कि यह सबसे अच्छा वीडियो है जो मैंने इस साल देखा है, अद्भुत!. इसके अलावा और भी कई यूजर्स ने बच्ची की अलग-अलग अंदाज में तारीफ की.
इस वीडियो को स्ट्रेंथ कोच एलिजाबेथ ओहलर ने ट्विटर पर शेयर किया है. जिसके साथ उन्होंने कैप्शन लिखा, 'आपको अपने बच्चों के साथ ओलिंपिक क्यों देखना चाहिए. वो इस वीडियो ये बता रहा है.' इस वीडियो को खबर लिखे जाने तक एक लाख से ज्यादा व्यूज और 5 हजार से ज्यादा रि-ट्वीट मिल चुके है .आपकी जानकारी के लिए बता दें कि इससे पहले भी सोशल मीडिया पर एक छोटी बच्ची का वीडियो खूब वायरल हुआ था. जिसमें वो बच्ची मीरा बाई चानू की तरह वेटलिफ्टिंग करती नजर आ रही थी.
Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta