जरा हटके

बीच चौराहे पर लड़की ने किया होश उड़ने वाला डांस, देखें वीडियो

Rani Sahu
15 Sep 2021 9:44 AM GMT
बीच चौराहे पर लड़की ने किया होश उड़ने वाला डांस, देखें वीडियो
x
इंटरनेट की दुनिया में छाने के लिए आज कल युवा क्या कुछ नहीं करते.

इंटरनेट की दुनिया में छाने के लिए आज कल युवा क्या कुछ नहीं करते. लेकिन कई बार उनकी अलग करने की तमन्ना दूसरों को भी मुश्किल में डाल देती है. अब मध्य प्रदेश के इंदौर की इस घटना को ही देख लीजिए. श्रेया कालरा नाम की एक लड़की ने शहर के बीच चौराहे पर जो कुछ भी किया है, उसका वीडियो अब वायरल हो गया है. श्रेया ने खुद अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर इसे शेयर किया है. उन्होंने कैप्शन में लिखा है, कृपया आप नियम न तोड़ें. ये अलग बात है कि वीडियो बनाने के दौरान वह खुद नियमों का मखौल उड़ाती नजर आईं.

श्रेया कालरा का ये वीडियो देखकर ऐसा लगता है कि वह अलग-अलग तरह के डेयर करती रहती हैं. जिसमें बीच चौराहे पर डांस करना उनमें से एक था. वीडियो में डेयर पार्ट-3 के तौर पर आप श्रेया को ट्रैफिक के बीच में जाकर चौराहे पर डांस करते हुए देख सकते हैं. वीडियो की शुरुआत में श्रेया एक जगह बैठी हुई दिखती हैं और मुंह बनाते हुए मुस्कुराती रहती हैं. फिर श्रेया भागती हुई चौराहे पर जाती हैं और गजब के डांस मूव्स दिखाना शुरू कर देती हैं. श्रेया को देखकर वहां मौजूद सभी एकदम से चौंक जाते हैं. वीडियो में एक शख्स के एक्सप्रेशन्स को जूम करके भी दिखाया गया है.
श्रेया सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं. उनके इंस्टाग्राम अकाउंट पर इस वीडियो को 19 हजार से भी ज्यादा लोगों ने लाइक किया है. चूंकि श्रेया अलग-अलग तरह के डेयर करती रहती हैं, इसलिए इस पोस्ट पर लोग उन्हें अजीबोगरीब चैलेंज देते नजर आ रहे हैं. एक यूजर ने लिखा है, अगर डेयर करना ही है तो जाओ अपने मम्मी और पापा को बताओ कि तुम प्रेग्नेंट हो और उनके रिएक्शन्स को रिकॉर्ड करो. हालांकि, कुछ श्रेया के नए ट्रेंड की तारीफ भी कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा है, आपके कॉन्फिडेंस लेवल के लिए मेरा हैट्स ऑफ है. मैं आपकी डांसिंग स्किल्स का कायल हो गया हूं. वहीं, एक अन्य यूजर ने लिखा है कि पागलपंती की भी कोई हद होती है.


Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it