जरा हटके

बच्ची के बर्थडे पर पैरेंट्स से मंगाया लायन किंग थीम का केक, अब बन गया बहस का विषय

Gulabi
1 Jun 2021 1:57 PM GMT
बच्ची के बर्थडे पर पैरेंट्स से मंगाया लायन किंग थीम का केक, अब बन गया बहस का विषय
x
लायन किंग थीम का केक

दुनिया के हर शख्स के लिए उसका बर्थडे सबसे खास होता है. यही वजह भी है लोग अपने फैमिली मेंबर के बर्थडे को स्पेशल बनाने के लिए नए-नए तरीके खोजते रहते हैं और बात जब किसी बच्चे के बर्थडे की हो तो भला कौन उन्हें खुश नहीं देखना चाहता. बर्थडे में जो सबसे ज्यादा एक्साइटिंग पार्ट होता है, वो है उनका बर्थडे केक (Birthday Cake). 3 साल की बच्ची लियोना ने अपने माता-पिता से बर्थडे के लिए खास केक मंगवाया. अब यही केक ट्विटर (Twitter) पर बहस विषय बन गया.

लियोना नाम की बच्ची ने अपने तीसरे बर्थडे पर जो केक मंगवाया था वो लायन किंग थीम का केक था. हालांकि फिल्म का जो सीन उसने रिक्वेस्ट किया था, वो सीन उसकी उम्र के हिसाब से बिलकुल ही अजीब लगता है. बर्थडे केक (Birthday Cake) में लायन कब सिंबा के पिता मुफासा की मौत का सीन दिखाया गया है. बच्ची की ये रिक्वेस्ट और ये केक देखकर अब दुनियाभर के लोग हैरान है.
यहां देखिए ट्वीट-

बर्थडे गर्ल ने की अजीब केक की डिमांड
लोगों ने दी मिलीजुली प्रतिक्रिया
जब इस अजीब डिजाइन वाले केक की फोटो लियोना के अंकल कैसी फे (Casey Feigh) ने ट्विटर पर शेयर की तो इसे लेकर तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं आनी शुरू हो गईं. उन्होंने तस्वीर के साथ कैप्शन में लिखा कि 'मेरी भतीजी ने अपने बर्थडे पर लायन किंग थीम के उस केक के लिए कहा, जिसमें मुफासा की मौत हो जाती है. केक को देखकर हर कोई दुखी था, ऐसे में ये सारा मेरे लिए ही था'
आपको बता दें कि बच्चों के लिए बनाई गई फिल्म लायन किंग में कहानी जंगल के राजा शेर मुफ़ासा (Mufasa) और उसके बेटे सिंबा (Simba) की है. कुछ लोगों के विश्वासघात की वजह से मुफ़ासा की मौत अपने बेटे सिंबा को बचाते हुए पहाड़ी से गिरकर हो जाती है. जब उसके बेटे को इसका बता चलता है तो वो बहुत दुखी हो जाता है. 3 साल की लियाना के केक की थीम यही सीन था. जो फिल्म कि इस फिल्म का सबसे भावुक कर देने वाला सीन था.
इस पोस्ट को 30 मई को शेयर किया था और देखते ही देखते इस पर 6.8 लाख लाइक्स आ गए. कुछ लोगों ने बच्ची के दिमाग की तारीफ की और कहा कि इतनी छोटी सी उम्र में उसने इस तरह के केक की फरमाइश की. ये वाकई हैरतभरा है. कुछ लोगों को केक का ये आइडिया बिल्कुल पसंद नहीं आया और उन्होंने कहा कि ऐसे खास मौके पर दुख दिखाने वाला केक ठीक नहीं है. बहुत से लोगों ने इसे लियोना की परिपक्व सोच का भी अंदाज़ा लगा लिया.
Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta