जरा हटके

कुत्ते की कॉलर खींचता हुआ दिखा भूत, कैमरे में कैद हुई भूतों की हरकत

Nidhi Markaam
22 Oct 2021 11:14 AM GMT
कुत्ते की कॉलर खींचता हुआ दिखा भूत, कैमरे में कैद हुई भूतों की हरकत
x
घर में अपने पालतू जानवरों (Pets) को अकेले छोड़ते वक्‍त कई लोग उनकी सुरक्षा की दृष्टि से सीसीटीवी कैमरे लगा देते हैं

Viral News: घर में अपने पालतू जानवरों (Pets) को अकेले छोड़ते वक्‍त कई लोग उनकी सुरक्षा की दृष्टि से सीसीटीवी कैमरे लगा देते हैं, ताकि चेक कर सकें कि उनके पालतू ठीक हैं या नहीं. टिकटॉक यूजर (Tiktok User) एक महिला ने भी अपने 2 कुत्तों पर नजर रखने के लिए ऐसा ही किया लेकिन जब उसने कैमरे में देखा तो उसकी हालत खराब हो गई. महिला की गैर-मौजूदगी में कोई अदृश्‍य चीज उसके कुत्तों (Dogs) पर हमला करती है. यह चीज कुत्तों के कॉलर पकड़कर खींचती है.

कुत्तों पर हमला करते हैं भूत

महिला ने टिकटॉक पर एक वीडियो (Video) शेयर करके बताया है कि किस तरह उसकी गैर-मौजूदगी में उसके कुत्ते घर पर अकेले होते हैं. इस दौरान कोई अदृश्‍य चीज कुत्तों पर हमला करती है. वह कुत्तों का कॉलर खींचती है और उन्‍हें डराती है. इस दौरान कुत्ते भी बौखलाए हुए होते हैं और जमकर भौंकते हैं. ये वीडियो देखने के बाद महिला ने घर में भूत होने की बात कही है. महिला ने कहा कि पहले कुत्ते के गर्दन का कॉलर अपने आप खींचने लगता है और फिर कुत्ते के भौंकने के बाद सामान्‍य हो जाता है.

वीडियो को मिले 10 लाख से ज्‍यादा लाइक

मिरर यूके की रिपोर्ट के मुताबिक, भूतों द्वारा कुत्तों को परेशान करने का यह वीडियो जमकर वायरल हो रहा है. टिकटॉक यूजर्स इस वीडियो को देखकर हैरान हैं. कुत्तों की मालनिक शैनीफैंग ने अपने अकाउंट @user3228721954538 पर यह वीडियो शेयर किया है. महिला की तरह कई यूजर्स भी इस बात से सहमत हैं कि यह काम भूत का ही है. एक यूजर ने कहा, 'मैंने भूत का ऐसा वीडियो पहले कभी नहीं देखा.' एक अन्‍य यूजर ने लिखा, 'कुछ तो ऐसा है जो दिख नहीं रहा है और कुत्तों के साथ खिलवाड़ कर रहा है.'

Next Story