जरा हटके

कोरोना का खौफ जानवरों के दिल में भी... देखें VIDEO

Bharti
25 Aug 2021 11:19 AM GMT
कोरोना का खौफ जानवरों के दिल में भी... देखें VIDEO
x
कोरोना अभी गया नहीं है। ये लौटकर फिर अटैक कर सकता है। इसलिए सभी को मास्क और सेनिटाइजर का नियमित इस्तेमाल करना चाहिए।

जनता से रिश्ता वेबडेस्क | कोरोना अभी गया नहीं है। ये लौटकर फिर अटैक कर सकता है। इसलिए सभी को मास्क और सेनिटाइजर का नियमित इस्तेमाल करना चाहिए। लेकिन कुछ लोग मास्क नहीं लगाते और अपनी लापरवाही के चलते दूसरों की जान भी खतरे में डाल देते हैं। ऐसे लोगों को प्रेरणा देता एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें एक बंदर मास्क लगाए घूम रहा है।

भारतीय वन विभाग में कार्यरत सुसांत नन्दा ने अपने ट्विटर हैंडल पर इस वीडियो को शेयर किया है। उन्होंने कैप्शन में लिखा है - हर कोई मास्क लगाना चाहता है।इस मजेदार वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक बंदर काले रंग के मास्क को पहनकर घूम रहा है। मास्क इतना बड़ा है कि वो बंदर के पूरे मुंह को ढक लेता है लेकिन बंदर मास्क को पूरे मुंह पर लपेट कर जा रहा है। कभी मास्क उसकी आंखों को ढक रहा है तो कभी गिर जाता है। लेकिन बंदर हौंसला नहीं छोड़ रहा और बार बार मास्क लगा रहा है।
वीडियो देखकर लोग अचंभा कर रहे हैं कि क्या वाकई बंदर को कोरोना काल में मास्क की अहमियत पता चली है या फिर वो खेल खेल में ऐसा कर रहा है।लोग बंदर को समझदार कह रहे हैं और लिख रहे हैं कि इंसानों को इससे सीख लेनी चाहिए।
वहीं कुछ लोग इस बात से भी चिंतित हैं कि बंदर इस फेंके गए मास्क के चलते कोरोना की चपेट में आ सकता है। इन लोगों को कहना है कि लोगों को ऐसे ही मास्क कहीं भी फेंक नहीं देना चाहिए, इससे दूसरों को खतरा हो सकता है।वीडियो काफी पंसद किया जा रहा है। इसे अब तक साठ हजार बार देखा जा चुका है। इसे अब तक साढ़े चार हजार लोगों ने पसंद किया है और लगातार इसे शेयर और रीट्वीट किया जा रहा है।





Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it