Top
जरा हटके

घर के अंदर किसान ने खोल रखा था पंप...म‍िलावटी डीजल की करने लगा ब‍िक्री...जब पुलिस पहुंची तो रह गई दंग

Rounak
24 Feb 2021 3:07 AM GMT
घर के अंदर किसान ने खोल रखा था पंप...म‍िलावटी डीजल की करने लगा ब‍िक्री...जब पुलिस पहुंची तो रह गई दंग
x
म‍िलावटी डीजल की ब‍िक्री

एक क‍िसान ने अपने खेत पर मकान में ही पेट्रोल पंप खोल ल‍िया और म‍िलावटी डीजल की ब‍िक्री करने लगा. पुल‍िस जब घर के अंदर घुसी तो वह हैरान रह गई. घर में डीजल भरने वाली मशीन, पाइप लाइन और टैंकर म‍िले ज‍िनसे वह म‍िलावटी डीजल लोगों को बेचता था. यह मामला राजस्थान के जालौर ज‍िले का है.

जालौर जिले के चितलवाना में पुलिस ने भारी मात्रा में अवैध डीजल व केमिकल बरामद करते हुए एक आरोपी को गिरफ्तार किया है. सिवाड़ा में एसपी श्याम सिंह के निर्देशन में ये बड़ी कार्रवाई की गई.
सिवाड़ा में एक खेत में आवासीय मकान पर चल रहे अवैध मिलावटी डीजल के कारोबार पर कार्रवाई करते हुए पुलिस ने 9000 लीटर अवैध डीजल और मिलावट करने में प्रयुक्त 13000 लीटर केमिकल को बरामद किया है.
पुलिस ने डीजल बिक्री के लिए प्रयुक्त उपकरणों को भी जब्त किया है. आवासीय मकान में पंप लगाकर केमिकल की मिलावट करके बेचा जाता था. पुलिस के मुताबिक चितलवाना थाना क्षेत्र के सिवाड़ा में एक घर मे ये अवैध काम किया जाता था.
सांचौर डीवाईएसपी वीरेन्द्र सिंह के नेतृत्व में चितलवाना थाना अधिकारी ने दबिश दी जिस पर पोपटलाल मेघवाल के खेत में आवासीय परिसर में अवैध तरीके से मिलावटी डीजल का कारोबार चल रहा था. पुलिस ने मौके से एक आरोपी प्रवीण कुमार को गिरफ्तार किया और साथ ही डीजल बेचने में प्रयुक्त मशीनों को भी जब्त किया.
पुलिस लगातार आरोपी प्रवीण से पूछताछ कर रही है और डीजल के अवैध कारोबार में संलिप्त अन्य लोगों के सम्बन्ध में भी आरोपी से पूछताछ कर रही है.
Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it