जरा हटके

ड्राइवर ने ऑटो पर लिखवाई ऐसी चीज, पढ़ते ही लोगों ने वायरल कर डाली Photo

Renuka Sahu
7 Sep 2021 4:45 AM GMT
ड्राइवर ने ऑटो पर लिखवाई ऐसी चीज, पढ़ते ही लोगों ने वायरल कर डाली Photo
x

फाइल फोटो 

अगर आप भारतीय सड़कों पर गाड़ी चला रहे हैं तो आप कभी भी बोर नहीं हो सकते, क्योंकि आपको ट्रक, ऑटो और अन्य वाहनों के पीछे अजीबोगरीब और मजेदार लाइनें पढ़ने को मिलेंगी.

जनता से रिश्ता वेबडेस्क। अगर आप भारतीय सड़कों पर गाड़ी चला रहे हैं तो आप कभी भी बोर नहीं हो सकते, क्योंकि आपको ट्रक, ऑटो और अन्य वाहनों के पीछे अजीबोगरीब और मजेदार लाइनें पढ़ने को मिलेंगी. लेकिन एक ऑटोरिक्शा ने इंटरनेशनल लेवल पर लोगों का ध्यान आकर्षित किया है. इसके पीछे की वजह यह है कि ऑटो के पीछे वर्ल्ड फेमस ब्राजीलियन गीतकार और उपन्यासकार पाउलो कोएल्हो (Paulo Coelho) का नाम लिखा था.

ऑटो पर लिखा था मशहूर नॉवेलिस्ट का नाम
केरल (Kerala) के इस ऑटोरिक्शा के पीछे 'पाउलो कोएल्हो द अल्केमिस्ट' (Paulo Coelho The Alchemist) लिखा है. जहां 'पाउलो कोएल्हो' (Paulo Coelho) अंग्रेजी में लिखा गया है, वहीं 'द अलकेमिस्ट' (The Alchemist) मलयालम में लिखा गया है. यह तस्वीर सोशल मीडिया पर जमकर धमाल मचा रही है.
पाउलो कोएल्हो ने इंडिया को यूं किया धन्यवाद

ऑटोरिक्शा की यह तस्वीर इतनी वायरल हो गई कि लेखक पाउलो कोएल्हो (Paulo Coelho) तक यह खुद पहुंच गई. इस तस्वीर को उन्होंने खुद ट्विटर पर पोस्ट किया, इसके साथ ही उन्होंने इंडिया को धन्यवाद दिया. पाउलो कोएल्हो ने अपने ट्वीट के कैप्शन में लिखा, 'केरल, भारत (फोटो के लिए बहुत-बहुत धन्यवाद).' शेयर किए जाने के बाद से इस ट्वीट को 23k से अधिक लाइक्स मिले, जबकि यूजर्स ने भी अपने रिएक्शन दिए. लोगों ने 'द अल्केमिस्ट' बुक की जमकर तारीफ भी की.


Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta