जरा हटके

3 दिन तक जिंदगी और मौत के बीच झूलता रहा ड्राइवर, पहाड़ और खाई के बीच झूलता रहा ट्रक

Tulsi Rao
6 Jan 2022 8:02 AM GMT
3 दिन तक जिंदगी और मौत के बीच झूलता रहा ड्राइवर, पहाड़ और खाई के बीच झूलता रहा ट्रक
x
हर साल दुनिया में सड़क हादसों में लाखों लोगों की जान जाती है. हालांकि, कई लोग किस्मत के बहुत धनी होते हैं, जो खतरनाक से खतरनाक हादसों में भी जिंदा बच निकलते हैं

जनता से रिश्ता वेबडेस्क। हर साल दुनिया में सड़क हादसों में लाखों लोगों की जान जाती है. हालांकि, कई लोग किस्मत के बहुत धनी होते हैं, जो खतरनाक से खतरनाक हादसों में भी जिंदा बच निकलते हैं. ऐसा ही किस्मत का धनी निकला चीन का एक ट्रक ड्राइवर, जो तीन दिनों तक 330 फीट की ऊंचाई पर हुए ट्रक एक्सीडेंट में फंसा रहा तथा जिंदगी और मौत के बीच झूलता रहा. इसके बाद वह सकुशल बचकर वापस आ गया. इस घटना के सामने आने के दुनियाभर के लोग हैरान हैं.

330 फीट की ऊंचाई पर जा रहा था ट्रक
इस ट्रक ड्राइवर के साथ यह घटना उत्तरी चीन में घटी. वह ड्राइवर 330 फीट की ऊंचाई पर बने एक सड़क पर अपना ट्रक लेकर कहीं जा रहा था. इसी बीच उसकी ट्रक फिसल गई तथा वह धरती से 330 फीट ऊंचाई पर फंस गया. इस घटना की फोटो देखकर आपके भी होश उड़ जाएंगे.
Daily Star की खबर के अनुसार, जिस सड़क पर ट्रक के साथ हादसा हुआ था, वह जगह पहाड़ के किनारे था. हैरान करने वाली बात है कि ट्रक में मौजूद ड्राइवर तीन दिनों तक इस ट्रक में फंसा रहा. आप देख सकते हैं कि ट्रक का आधा हिस्सा सड़क पर है और आधा हिस्सा खाई में लटक रहा है. दरअसल, जिस रास्ते पर यह एक्सीडेंट हुआ, वहां पर बड़े वाहनों के जाने की मनाही थी. बर्फबारी की वजह से वह रास्ता खराब भी था. इसकी वजह से ट्रक कंट्रोल से बाहर हुआ और चट्टान से लटक गया.
तीन दिन तक ट्रक में लटका रहा ड्राइवर
घटना 1 जनवरी की बताई जा रही है. इस घटना के तीन दिन बात तक ड्राइवर उसी हालत में ट्रक में जिंदगी और मौत के बीच लटका रहा. इसके बाद टाउनिंग सर्विस वालों ने 4 जनवरी को ड्राइवर को मौत के मुहं से बाहर निकाला. इस घटना को जिन-जिन लोगों ने देखा, उनका डर के मारे बुरा हाल हो गया. ट्रक एक्सीडेंट की वजह से हाईवे भी 3 दिन तक बंद रहा


Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta