जरा हटके

लिफ्ट में फंस गया कुत्ते का पट्टा, तभी हुआ कुछ ऐसा, वीडियो देख सहम जाएंगे आप

Gulabi
3 Nov 2021 5:50 AM GMT
लिफ्ट में फंस गया कुत्ते का पट्टा, तभी हुआ कुछ ऐसा, वीडियो देख सहम जाएंगे आप
x
वीडियो देख सहम जाएंगे आप

बीते दिनों चीन (China) में एक लिफ्ट में बड़ा हादसा होने से टल गया. दरअसल, लिफ्ट के दरवाजे में एक पालतू कुत्ते का पट्टा फंस गया और लिफ्ट चल पड़ी. शुक्र है कि एक डिलीवरी बॉय उसी वक्त वहां पहुंच गया और उसने कुत्ते की जान बचा ली. सोशल मीडिया पर इसका एक वीडियो सामने आया है. जिसे देखने के बाद हर कोई इस डिलीवरी बॉय की खूब तारीफ कर रहा है. बता दें कि यूट्यूब पर शेयर हुए इस वीडियो को अब तक 21 लाख से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं.


चौंकाने वाली ये घटना 23 अक्टूबर को चीन के हुबेई प्रांत (Hubei Province) में घटी. इसका एक CCTV फुटेज वायरल हो रहा है, जिसे लोकल वेबसाइट साउथ चायना मॉर्निंग पोस्ट ने अपने यूट्यूब अकाउंट पर शेयर किया है. वीडियो में आप देख सकते हैं लिफ्ट का दरवाजा खुलता है, तभी एक पालतू कुत्ता उसमें घुस जाता है. इसके बाद लिफ्ट बंद हो जाती है. आप देख सकते हैं कि कुत्ते के गले में पट्टा लगा हुआ है, जो लिफ्ट के चलने से ऊपर की ओर खिंचने लगता है. ये वाकई में दिल दहला देने वाला नजारा है. पट्टे की रस्सी खिंचने से कुत्ता छटपटाने लगता है. तभी नीचे वाली फ्लोर पर लिफ्ट का दरवाजा खुलता है और वहां मौजूद एक डिलीवरी बॉय उसे बचा लेता है. तो आइए देखते हैं ये वीडियो.


इस वीडियो को देखने के बाद हर कोई डिलीवरी बॉय की सूझबूझ की जमकर तारीफ कर रहा है. हालांकि, लिफ्ट का दरवाजा खुलते ही जब डिलीवरी बॉय कुत्ते को रस्सी से लटका हुआ देखता है तो वह एकदम से घबरा जाता है. फिर जब उसे अहसास होता है कि कुत्ता मुसीबत में है, तो वह फौरन उसे गोद में लेकर उसके पट्टे को निकाल देता है.

वीडियो देखने के बाद एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा है, जिस तरह से डिलीवरी बॉय ने सिचुएशन को हैंडल किया, वह काबिले तारीफ है. वहीं, दूसरे यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा है, ये कुत्ता बड़ा खुशकिस्मत था, जिसे ऐन वक्त ने इस डिलीवरी बॉय ने बचा लिया. इस शख्स की जितनी तारीफ की जाए वह कम है.' इससे पहले 2019 में अमेरिका के टेक्सास से कुछ ऐसा ही मामला सामने आया था. जहां लिफ्ट में एक कुत्ते का पट्टा फंस गया था. तब 27 साल के जॉनी मैथिस नाम के लड़के ने उसकी जान बचाई थी.


Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta