जरा हटके

रात के अंधेरे में गायब हुआ कुत्ता, वीडियो में दिखा तेंदुए का आतंग, जिसे देख फटी की फटी रह जाएंगी आंखें

Gulabi
12 Jun 2021 4:40 AM GMT
रात के अंधेरे में गायब हुआ कुत्ता, वीडियो में दिखा तेंदुए का आतंग, जिसे देख फटी की फटी रह जाएंगी आंखें
x
कई बार जंगली जानवर (Wild Animals) रिहायशी इलाकों में घुसकर तबाही का मंजर कायम कर देते हैं

कई बार जंगली जानवर (Wild Animals) रिहायशी इलाकों में घुसकर तबाही का मंजर कायम कर देते हैं. महाराष्ट्र (Maharashtra News) के नासिक (Nashik) में स्थित भुसे गांव (Bhuse Village) में रात के अंधेरे में कुछ ऐसा हुआ, जिसे देखकर आपकी आंखें फटी की फटी रह जाएंगी. दरअसल, एक सीसीटीवी फुटेज (CCTV Footage) सामने आया है, जिसमें एक तेंदुए (Leopard Hunted Dog) ने घर के बाहर सो रहे कुत्ते को अपना शिकार बना लिया. आप भी देखिए वायरल वीडियो (Viral Video).

रात के अंधेरे में गायब हुआ कुत्ता
ANI ने एक घर के बाहर का सीसीटीवी फुटेज (Home CCTV Footage) शेयर किया है. सोशल मीडिया (Social Media) साइट ट्विटर (Twitter) पर सीसीटीवी फुटेज का वीडियो (CCTV Footage Video) जमकर वायरल हो रहा है. यह वीडियो रात का है और इसमें एक कुत्ता घर के बाहर लॉन में मजे से गहरी नींद में सोता हुआ नजर आ रहा है. तभी वहां रेलिंग की खुली जगह से जंगली तेंदुआ घर के अंदर घुस जाता है. वह सो रहे कुत्ते को अपने मुंह में दबोच लेता है.
तेंदुए ने पार की अपनी हद

जब तक कुत्ते को अपने साथ हुई दुर्घटना का अहसास हो पाता, तब तक काफी देर हो चुकी थी. तेंदुआ उसे अपने जबड़ों में दबाकर वहां से बाहर ले जा चुका था. 36 सेकंड के इस वायरल वीडियो (Viral Video) को अब तक 25 हजार से ज्यादा लोग देख चुके हैं. सोशल मीडिया (Social Media) यूजर्स इस कृत्य से हैरान हैं.
लोगों ने बताया नेचर का बैलेंस
सोशल मीडिया (Social Media) पर शेयर किए गए इस वीडियो पर कई तरह के कमेंट आ रहे हैं. कुछ लोग इसे नेचर का बैलेंस बता रहे हैं तो कुछ एक ट्रैजिक दुर्घटना (Tragic Accident). हर कोई कुत्ते का हाल जानने के लिए उत्सुक है. सिर्फ यही नहीं, कई लोग उस तेंदुए को पकड़ने की मांग भी कर रहे हैं, जिससे वह आगे जाकर किसी और को नुकसान न पहुंचा पाए.
Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta