जरा हटके

मंदिर के गेट के सामने डांसिंग गर्ल ने लगाए ठुमके, बजरंग दल ने कहा- हिंदू संस्कृति को बदनाम...

Gulabi
26 Sep 2021 6:09 AM GMT
मंदिर के गेट के सामने डांसिंग गर्ल ने लगाए ठुमके, बजरंग दल ने कहा- हिंदू संस्कृति को बदनाम...
x
मध्यप्रदेश के इंदौर में डांसिंग गर्ल का वीडियो वायरल होने के बाद छतरपुर से एक और वीडियो सामने आया है

मध्यप्रदेश के इंदौर में डांसिंग गर्ल का वीडियो वायरल होने के बाद छतरपुर से एक और वीडियो सामने आया है। हालांकि, इस वीडियो में युवती सड़क के बजाए मंदिर के गेट के सामने डांस करती हुई दिख रही है। वीडियो वायरल होने के बाद इसके विरोध में बजरंग दल उतर आया है। बजरंग दल का कहना है कि हिंदू संस्कृति को बदनाम करने वाले लोगों को समाज में रहने का अधिकार नहीं है।


'सेकेंड हैंड जवानी' पर लगाए ठुमके
वीडियो छतरपुर का जनराय टोरिया मंदिर बताया जा रहा है। युवती भी यहीं की रहने वाली है और उसका नाम आरती साहू है। वीडियो में सेकेंड हैंड जवानी गाना बज रहा है, जिस पर युवती मंदिर के गेट पर डांस करती हुई दिख रही है। जानकारी के मुताबिक, वह इन वीडियो को अपने इंस्टाग्राम पर यूट्यूब पर अपलोड करती है। उसके करीब 25 लाख फॉलोवर हैं।


महंत बोले- मठ, मंदिर, आश्रम को न करें बदनाम
जनराय टोरिया मंदिर के महंत भगवानदास का कहना है कि मैनें वह वीडियो देखा है। यह बहुत गलत है। इस तरह का नृत्य करके लोग खुद की इच्छा पूरी करते हैं। मठ, मंदिर और आश्रम को बदनाम न किया जाए। ऐसे लोगों पर कार्रवाई होनी चाहिए। वहीं बजरंग दल का कहना है कि ऐसी लड़कियां समाज को गंदा कर रही हैं। हिंदू संस्कृति को बदनाम करने वालों को समाज में रहने का अधिकार नहीं है।

क्या बोली युवती
वीडियो वायरल होने और उसका विरोध शुरू होने के बाद इसे बनाने वाली युवती का भी बयान सामने आया है। युवती आरती साहू का कहना है कि उस वीडियो में कुछ भी ऐसा नहीं है, जिसका विरोध होना चाहिए। वीडियो पूरी सभ्यता से बनाया गया है, उसमें कुछ भी अश्लीलता नहीं है। शूट के दौरान मैं पूरी ड्रेस में थी।
Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta