जरा हटके

अंधे नाई के सामने आया कस्टमर तो हुआ कुछ ऐसा, हंस-हंसकर हो जाएंगे लोट-पोट

Neha Dani
19 April 2022 2:52 AM GMT
अंधे नाई के सामने आया कस्टमर तो हुआ कुछ ऐसा, हंस-हंसकर हो जाएंगे लोट-पोट
x
यूट्यूब पर इस वीडियो को P 4 Pakao नाम के चैनल द्वारा शेयर किया गया है. अब तक 72 लाख लोगों ने इस वीडियो को देखा.

सोशल मीडिया पर मजाकिया वीडियो पोस्ट करके व्यूज बढ़ाने का तरीका काफी आम हो चुका है. न सिर्फ इंडिया में बल्कि पड़ोसी मुल्क पाकिस्तान मे भी प्रैंक वीडियो काफी पसंद किए जाते हैं. यूट्यूब पर ऐसे कई चैनल्स हैं, जो सिर्फ प्रैंक वीडियो (Prank Video) बनाकर पोस्ट करते हैं और लाखों में व्यूज बटोरते हैं. कुछ ऐसा ही एक मजेदार वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक शख्स हजामत कराने के लिए नाई की दुकान पर जाता है और वहां पर उसके साथ जो होता है उसे देखकर आप अपनी हंसी नहीं रोक पाएंगे.

जब अंधे नाई के सामने आया कस्टमर तो हुआ कुछ ऐसा
वीडियो के शुरुआत में देख सकते हैं कि दुकान पर एक शख्स पहुंचा और हजामत बनाने के लिए कहता है, लेकिन वहां पर पहले से ही एक शख्स मौजूद होता है जो काला चश्मा पहनकर खड़ा होता है. जैसे ही कस्टमर आता है तो उसे कुर्सी पर बैठने के लिए कहता है. कुर्सी पर बैठने के बाद नाई ऐसी हरकत करने लगता है, जैसे कि उसे आंख से कुछ नहीं दिखाई दे रहा. यह देखकर कस्टमर घबरा जाता है और पूछने लगता है कि क्या आपको कुछ दिखाई नहीं दे रहा? क्या आप हजामत कर पाएंगे? हामी भरते हुए वह कस्टमर को कुर्सी पर बैठे रहने के लिए कहता है.
देखें वीडियो-



अजीबोगरीब हरकतें देखकर घबरा गए कस्टमर्स
कुछ देर बाद जब अंधा नाई अजीबोगरीब हरकतें करने लगता है तो कस्टमर घबराकर हेयरकटिंग करवाने से मना कर देता है. ऐसा मजाक सिर्फ एक-दो नहीं बल्कि कई कस्टमर के साथ होता है. जब कस्टमर गुस्सा करके दुकान से जाने लगते हैं तो असलियत बताई जाती है कि वह प्रैंक वीडियो शूट कर रहे थे. यह प्रैंक पाकिस्तान का है और लोग इस वीडियो को खूब पसंद कर रहे हैं. यूट्यूब पर इस वीडियो को P 4 Pakao नाम के चैनल द्वारा शेयर किया गया है. अब तक 72 लाख लोगों ने इस वीडियो को देखा.

Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta