जरा हटके

बत्तख के बच्चे का शिकार करने की गलती कर बैठा कौआ, ऐसे मिला सबक

Gulabi
5 March 2022 12:07 PM GMT
बत्तख के बच्चे का शिकार करने की गलती कर बैठा कौआ, ऐसे मिला सबक
x
बच्चे का शिकार करने की गलती कर बैठा कौआ
कहते हैं कि एक मां अपने बच्चे की खातिर कुछ भी कर गुजरती है. मां फिर चाहे किसी इसांन की हो या फिर किसी जीव की, मां तो बस मां होती है जो अपने बच्चे की खातिर हर समय जान न्यौछावर करने के लिए तैयार रहती है. बच्चों के प्रति अपार प्रेम से जुड़ा अभी एक ऐसा ही खूबसूरत वीडियो हर तरफ छाया हुआ है. वीडियो बत्तख और कौए की लड़ाई से जुड़ा है, जिसमें ऐसा कुछ नजर आता है देखकर आप भी कहेंगे मां के लिए अपने बच्चों से बढ़कर कुछ नहीं. वीडियो कुछ ही समय में हजारों बार देखा जा चुका है और नेटिजन ने भी इसे पसंद किया है.
बच्चे का शिकार करने की गलती कर बैठा कौआ
सामने आए करीब डेढ़ मिनट के वीडियो में देख सकत हैं कि बत्तख अपने बच्चों के साथ सड़क किनारे टहल रही है कि तभी एक कौआ भी वहां पहुंच गया. वो उसके बच्चे का शिकार करने की कोशिश करने लगा. मगर कौए को अपनी यही गलती भारी पड़ गई और भागने पर मजबूर होना पड़ गया.
देख सकते हैं कि बत्तख अपने बच्चों के करीब में है कि तभी कौआ जमीन पर उतरता है और चालाकी दिखाते हुए शिकार करने लगा. हालांकि फ्रेम में अब जो कुछ नजर आता है बड़ा हैरान करने वाला भी है. देख सकते हैं कि कौआ जैसे ही शिकार के लिए आगे बढ़ता है कि तभी शेरनी की तरह बत्तख उसपर झपट पड़ी है. फ्रेम में इसके बाद जो कुछ होता बड़ा मजेदार भी है.
यहां देखें वीडियो-

वीडियो पिछले कुछ समय से सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर जमकर देखा जा रहा है. इसे nature27_12 नाम के पेज पर भी अपलोड किया गया है. वीडियो पर नेटिजन भी जमकर कमेंट कर रहे हैं.
Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta