Top
जरा हटके

VIDEO: कौआ ने चिड़िया के बच्चे को दबोचा, मां ने उसे बचाने के लिए लगा दी जी-जान

Gulabi
4 May 2021 11:35 AM GMT
VIDEO: कौआ ने चिड़िया के बच्चे को दबोचा, मां ने उसे बचाने के लिए लगा दी जी-जान
x
कौआ और चिड़िया का वीडियो

जान बचाने के लिए कोई भी शख्स अपनी पूरी जी-जान लगा देता है, और जब बात अपने बच्चे की हो तो वह किसी भी कीमत तक जाने को तैयार हो जाता है. कुछ ऐसा ही नजारा पक्षियों के बीच हुई लड़ाई में देखने को मिला है. सोशल मीडिया पर एक ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें इंसान या जानवर नहीं, बल्कि दो प्रजाति के पक्षियों के बीच लड़ाई हो रही है.


कौआ ने किया चिड़िया के बच्चे पर हमला
दो पक्षियों की बात करें तो इसमें एक शातिर कौआ चिड़िया के बच्चे को पकड़ लिया और उसे पंजे के बल पर दबाकर बैठ गया. अपनी जान बचाने के लिए वह पक्षी की बच्चा जोर-जोर से चिल्लाना शुरू कर दिया. वहां मौजूद उसकी मां यह देखने के बाद कौआ से लड़ना शुरू कर दिया. पक्षी की मां तब तक उससे लड़ती रही जब तक उसने उसके बच्चे को छोड़ नहीं दिया. पक्षी ने अपने चोंच से मार-मारकर उसे बचाने में कोई कसर नहीं छोड़ी.

चोंच मार-मारकर चिड़िया ने बचाई जान


चिड़िया के बच्चे को मां ने अपनी पूरी एड़ी चोटी का जोर लगा दिया. हालांकि बाद में कौए को पक्षी के बच्चे को छोड़ना पड़ा. इस वीडियो को देखने के बाद हर कोई दंग रह जाएगा. वायरल हो रहे इस वीडियो को देखने के बाद सोच में पड़ जाएंगे कि आखिर पक्षी अपने बच्चे को बचाने के लिए कितना प्रयास किया. इस वीडियो पर लोगों ने अलग-अलग तरह के कमेंट भी किए.

Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it