जरा हटके

पानी के अंदर शेरनी पर मगरमच्छ ने किया वार, फिर हुआ कुछ ऐसा, वीडियो देख आपके उड़ जाएगे होश

Subhi
21 Feb 2022 3:36 AM GMT
पानी के अंदर शेरनी पर मगरमच्छ ने किया वार, फिर हुआ कुछ ऐसा, वीडियो देख आपके उड़ जाएगे होश
x
इस धरती पर जानवरों का भी एरिया बंटा हुआ है. एक तरफ जहां जंगल पर शेर और शेरनी राज करते हैं तो वहीं पानी के भीतर मगरमच्छ का अपना एक अलग ही जलवा है.

इस धरती पर जानवरों का भी एरिया बंटा हुआ है. एक तरफ जहां जंगल पर शेर और शेरनी राज करते हैं तो वहीं पानी के भीतर मगरमच्छ (wildlife video) का अपना एक अलग ही जलवा है. यही वजह है कि समुद्र का 'सिकंदर' भी कहा जाता है, लेकिन क्या हो जब जंगल की 'रानी' शेर और समुद्र का 'सिकंदर' आपस में भिड़ जाए तो! यकीनन इसका जबाव देना थोड़ा मुश्किल हो जाएगा. अब शेर और शेरनी जंगल में कितने ही ताकतवर क्यों न हों, लेकिन पानी में मगरमच्छ के आगे उनकी एक नहीं चलती. पानी के अंदर मगरमच्छ से ज्यादा शक्तिशाली कोई नहीं होता है. इन दिनों ऐसा वीडियो सामने आया है, जिसमें एक शेर और मगरमच्छ आपस में भिड़ जाते हैं.

वायरल हो रहे वीडियो में आप देख सकते हैं कि सकते हैं कि एक शेरनी पानी पीने के इरादे से नदी के पास आती है और ना जाने उसे क्या सूझता है वह नदी तैरने के लिए कूद जाती है. इसी दौरान एक मगरमच्छ की नजर उस पर पड़ जाती है और वह उस शेरनी पर हमला कर देता है. शेरनी इस बात से बिल्कुल अंजान थी कि कोई उस पर हमला कर सकता है. मगरमच्छ के हमले से शेरनी घबरा जाती है उसे देखकर ऐसा लग नहीं रहा था कि शेरनी उसके चंगुल से बच पाएगी. हालांकि शेरनी की किस्मत अच्छी होती है कि वह मगरमच्छ के हमले से बच जाती है और मौका मिलते ही भाग निकलती है.

वीडियो को wild_animals_creation नामक इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया गया है. जिसे देख हर यूजर्स रोमांचित होता दिख रहा है. एक यूजर ने लिखा, ' पानी में किसका राज चलता है इस वीडियो को देखकर पता चल गया.' वहीं दूसरे यूजर ने लिखा, ' ये क्लिप तो एक्शन फिल्म से भी जबरदस्त है. एक अन्य यूजर ने लिखा, ' मगरमच्छ शेरों को मार भी सकते हैं और खा भी सकते हैं.' इस हैरान कर देने वाले वीडियो को सोशल मीडिया पर यूजर्स का काफी प्यार मिल रहा है. जिसका अंदाजा आप इसी बात लगा सकते हैं कि खबर लिखे जाने तक वीडियो को 75 हजार से ज्यादा व्यूज मिल गए हैं.

Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta