जरा हटके

बाइक पर चुपचाप बैठाकर सैर पर निकले गाय...वीडियो देखकर आप भी कहेंगे गजब

Bharti sahu
22 Nov 2021 5:45 AM GMT
बाइक पर चुपचाप बैठाकर सैर पर निकले गाय...वीडियो देखकर आप भी कहेंगे गजब
x
जुगाड़ के मामले में कई बार हम इंजीनियर्स को भी सोच में डाल देते हैं

जनता से रिश्ता वेबडेस्क | जुगाड़ के मामले में कई बार हम इंजीनियर्स को भी सोच में डाल देते हैं. बिगड़े काम को झट से निपटाने के लिए भारत के लोग एक्सपर्ट माने जाते हैं, जिसे हम कई बार देसी जुगाड़ का भी नाम देते हैं. अपने इस ट्रिक से कई बार ऐसी चीजें देखने को मिलती है, जिन पर यकीन कर पाना आसान नहीं होता. सोशल मीडिया पर ऐसे कई वीडियो मौजूद हैं, जिसे देखकर आप हैरान रह जाएंगे कि आखिर यह आइडिया कहां से आया. चलिए हम आपको कुछ ऐसा ही एक वीडियो दिखलाते हैं, जिसे देखने के बाद आप सोच में पड़ जाएंगे.

गाय को बाइक पर बैठाकर शख्स ने सड़क पर दौड़ाया
इंटरनेट पर वायरल हो रहे एक वीडियो में देखा जा सकता है कि एक शख्स ने गाय को दूर ले जाने का गजब का आइडिया खोजा है. अमूमन हम गाय को बड़ी चार पहिया वाहन पर ले जाते हुए देखा है. पालतू गाय को दूर ले जाने के लिए गुड्स कैरियर का इस्तेमाल करते हैं, लेकिन एक शख्स ने गाय को सड़क से ले जाने के लिए चार पहिया वाहन की बजाय दो पहिया वाहन को चुना. अब आप सोच रहे होंगे कि चार पैरों वाले बड़े से गाय को दो पहिया वाहन पर कैसे ले जाया जा सकता है. वीडियो देखने के बाद आपकी यह सोच बदल जाएगी और आप हैरान रह जाएंगे.
इंटरनेट पर यह वीडियो जमकर हुआ वायरल
सोशल मीडिया पर खूब देखे जाने वाले इस वीडियो में देखा जा सकता है कि शख्स ने गाय को पीछे की सीट पर बैठाने के बाद उसे रस्सी से बांध दिया है. गाय को रस्सी से बांधने के बाद शख्स आगे बैठकर बाइक चला रहा है. सड़क पर तेज रफ्तार में गाड़ी चलाने वाले शख्स को देखने के बाद लोग हैरान रह गए. एक राहगीर ने शख्स को गाय के साथ बाइक पर देखकर उसे अपने मोबाइल कैमरे में रिकॉर्ड कर लिया. यह वीडियो जैसे ही इंटरनेट पर वायरल हुआ, लोग दंग रह गए. कई लोग इस वीडियो को अपने अकाउंट पर शेयर कर रहे हैं.







Next Story