जरा हटके

जहरीली मकड़ी से खेल रही थी बच्‍ची, पिता ने देखा तो उड़ गए होश

Gulabi
27 Sep 2021 10:10 AM GMT
जहरीली मकड़ी से खेल रही थी बच्‍ची, पिता ने देखा तो उड़ गए होश
x
मकड़ी से खेल रही थी बच्‍ची

Viral News: पैरेंट्स (Parents) अपने बच्‍चों का ध्‍यान रखने की, उनकी सुरक्षा करने की हरसंभव कोशिश करते हैं लेकिन बच्‍चे नजर हटते ही ऐसे काम कर जाते हैं जो पैरेंट्स को डरा देते हैं. एक अमेरिकी पिता (Father) के साथ भी ऐसा ही हुआ, जब उसने अपनी बच्‍ची को एक खतरनाक चीज के साथ खेलते हुए देखा. बच्‍ची के इस कारनामे पर नजर जाते ही पिता ने छलांग लगाई और उस चीज को बच्‍ची से दूर हटाया.

जहरीली मकड़ी से खेल रही थी बच्‍ची
मिरर यूके की रिपोर्ट के मुताबिक 8 महीने की बच्‍ची ब्‍लेक कॉफी रखने के टिन में एक बड़ी जहरीली मकड़ी को रखकर आराम से उसके साथ खेल रही थी. टारेंटयुला (Tarantula) मकड़ी बड़ी और ढेर सारे बालों वाली होती है, जो आमतौर पर गरम जगहों पर पाई जाती हैं. ये मकड़ी (Spider) खासी जहरीली भी होती है. 36 वर्षीय डेविड लेहमैन ने जब अपनी बेटी को मकड़ी के साथ खेलते देखा तो डर कर उन्‍होंने छलांग लगा दी. वे उस बड़ी मकड़ी को देखकर डर गए थे. जबकि बच्‍ची मासूमियत से उस मकड़ी पर कॉफी का टिन उल्‍टा करके रखने की कोशिश कर रही थी.
फिर बच्‍ची से मांगी माफी
पिता को चिल्‍लाते देख बच्‍ची डर गई. डेविड ने बेटी को वहां से हटाया और बाद में अपने इस व्‍यवहार के कारण माफी मांगी, जिससे उनकी बेटी डर गई थी. यह घटना एरिजोना के टक्सन में रहने वाले इस परिवार के बैकयार्ड में हुई. जहां गर्मी की दोपहर में परिवार रेस्‍ट कर रहा था.
डेविड ने बताया, 'बेटी ने मकड़ी को टिन के नीचे रखकर मुझसे कहा कि डैड कीड़ा है. मुझे लगा कि कोई छोटा-मोटा कीड़ा होगा जो इस मौसम में अक्‍सर यहां होते हैं लेकिन मकड़ी देखकर तो मैं डर गया. आखिर में हमने उस मकड़ी को पकड़कर बाहर छोड़ दिया. ब्‍लेक को अब भी कीड़ों या मकड़ी से डर नहीं लगता है और वो फिर से ऐसी चीज खोजना चाहती है.'
Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta