जरा हटके

चादर से घुटने लगा बच्चे का दम, लोगों ने जमकर की तारीफ...

Nidhi Singh
30 Aug 2021 7:07 AM GMT
चादर से घुटने लगा बच्चे का दम, लोगों ने जमकर की तारीफ...
x
सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो को देखने के बाद लोगों ने महिला की जमकर तारीफ की जिसने दूर होते हुए भी अपने बच्चे की जान बचाई

जनता से रिश्ता वेबडेस्क। सोशल मीडिया (Social Media) पर हम सभी आमना-सामना दुनियाभर के वायरल वीडियो से होता रहता है. इस बीच एक हैरान करने वाला वीडियो सामने आया है. जहां एक मां की समझदारी से उसके बच्चे की जान बच गई. ये वाकया चीन (China) के शंघाई का है, जहां एक मां अपने बच्चे को पति की निगरानी में छोड़कर काम पर चल गई. जब उसने घर के सीसीटीवी को मॉनिटर किया तो दहशत में आ गई.

वायरल वीडियो (Viral video) में देखा जा सकता है कि एक बच्चा सो रहा होता है, कुछ देर बाद चादर से उसका मुंह ढक जाता है और वो घुटन (Suffocation) महसूस करने लगता है. उसके पिता भी पास में गहरी नींद में सो रहे हैं जिन्हें ये पता ही नहीं चला कि उनका बच्चा खतरे में है. इसी दौरान बच्चे की मां उसे बेबी मॉनिटर से देख लेती है.

चादर से घुटने लगा दम

डेली स्टार में प्रकाशित रिपोर्ट के मुताबिक, बच्चा करीब दो मिनट तक मुंह पर चादर रहने से परेशान रहा. जैसे ही उसकी मां ने उसे देखा तो उसने गहरी नींद में सो रहे पति को फोन करते हुये जगाया और कहा कि बच्चे का मुंह चादर से ढक गया है उसे जल्दी देखो. इसके बाद पिता ने फौरन बच्चे के मुंह से चादर हटाई और उसे गोद में उठाते हुये पत्नी को भरोसा दिलाया कि बच्चा अब ठीक है.


weird news child was in trouble

(मां की समझदारी से बच्चे की जान बच गई फोटो क्रेडिट: Douyin/xinbeifang)

लोगों ने जमकर की तारीफ

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो को देखने के बाद लोगों ने महिला की तारीफ की जिसने दूर होते हुए भी अपने बच्चे की जान बचाई. उसके पति गहरी नींद में थे जिन्हें बच्चे की घुटन के बारे में पता भी नहीं चला. एक शख्स ने लिखा, 'मां का प्यार अद्भुत होता है, वह अपने बच्चे पर तब भी ध्यान देती है, जब उसके पास करने के लिए काम होता है.' दूसरे शख्स ने लिखा, 'यह एक डरावना घटनाक्रम था. पिता को जिम्मेदारी का अहसास नहीं है. अगर मां ने बेटे पर ध्यान नहीं दिया होता, तो बच्चे की दम घुटने से मौत हो सकती थी.'

Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta