जरा हटके

कटिंग शुरू होते ही रोने लगता है बच्‍चा, नाई ने किया ऐसा काम, वायरल हो रहा है वीडियो

Nidhi Markaam
13 Sep 2021 10:31 AM GMT
कटिंग शुरू होते ही रोने लगता है बच्‍चा, नाई ने किया ऐसा काम, वायरल हो रहा है वीडियो
x
छोटे बच्‍चे अक्‍सर हेयर कट कराते समय काफी असहज हो जाते हैं और रोने लगते हैं

जनता से रिश्ता वेबडेस्क। छोटे बच्‍चे अक्‍सर हेयर कट कराते समय काफी असहज हो जाते हैं और रोने लगते हैं. ऐसे में नाई (Barbers) उन्‍हें सहज बनाने के लिए कई तरह की टेक्‍नीक अपनाते हैं. ऐसा ही एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है, जिसमें एक बच्‍चे का हेयर कटिंग से ध्‍यान हटाने के लिए सलून में मौजूद सारे हेयर ड्रेसर (Hair Dresser) गाना गाने लगे. 37 सेकंड का यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल (Viral Video) हो रहा है.

कटिंग शुरू होते ही रोने लगता है बच्‍चा

37 सेकंड के इस वीडियो में देख सकते हैं कि बच्‍चा हेयर कट शुरू होते ही रोने लगता है. उसे रोता हुआ देखकर सलून के बाकी हेयर ड्रेसर उसका ध्‍यान हटाने के लिए गाना (Song) गाने लगते हैं. यह देखकर बच्‍चा चुप हो जाता है और आराम से कटिंग कराने लगता है. इस क्‍यूट वीडियो को @hopkinsBRFC21 नाम के ट्विटर अकाउंट से शेयर किया गया है.

डर गया था बच्‍चा

इस पोस्ट के कैप्शन में लिखा गया है, "बच्‍चा अपने बाल कटवाने को लेकर डर गया था इसीलिए सभी ने उसे सहज महसूस कराने के लिए गाना गया.

बता दें कि इससे पहले भी बच्‍चों के हेयर कट से जुड़े ऐसे क्‍यूट वीडियो वायरल हुए हैं, जिनमें या तो बच्‍चे हेयर कट कराने से बचने के लिए अजीब हरकतें कर रहे हैं या फिर हेयर कटिंग को बेहद एंजॉय कर रहे हैं.

Next Story