जरा हटके

बच्चे ने गजब अंदाज़ में गाया 'अभी तो पार्टी शुरु हुई है' सॉन्ग...देखें VIDEO

Bharti
15 Sep 2021 4:44 PM GMT
बच्चे ने गजब अंदाज़ में गाया अभी तो पार्टी शुरु हुई है सॉन्ग...देखें VIDEO
x
एक छोटे लड़के के ढोलक की थाप पर बादशाह के लोकप्रिय गीत 'अभी तो पार्टी शुरू हुई' को जोश के साथ गाते हुए एक वीडियो ने हजारों लोगों का दिल जीत लिया है

जनता से रिश्ता वेबडेस्क | एक छोटे लड़के के ढोलक की थाप पर बादशाह के लोकप्रिय गीत 'अभी तो पार्टी शुरू हुई' (Badshah's popular 'Abhi Toh Party Shuru Hui' song) को जोश के साथ गाते हुए एक वीडियो ने हजारों लोगों का दिल जीत लिया है. वीडियो में छोटा लड़का ट्रेन में बैठा है और अन्य यात्रियों से घिरा हुआ दिखाई दे रहा है. लड़का ढोलक बजाते हुए 'अभी तो पार्टी शुरू हुई' गाना गा रहा है. लड़का ढोलक बजाते हुए कुछ डांस पोज़ भी कर रहा है. वीडियो के साथ कैप्शन दिया गया है, "इसको भी मौका मिलना चाहिए."बच्चे की एनर्जी और आत्मविश्वास ने न केवल उसके साथी यात्रियों को बल्कि सोशल मीडिया यूजर्स को भी खुश कर दिया है. फिलहाल, वीडियो में दिख रहे लड़के की अभी तक पहचान नहीं हो पाई है.

यह पहली बार नहीं है जब किसी बच्चे ने लोगों का दिल जीत लिया है. जुलाई में सहदेव दर्दो नाम का एक लड़का 2019 का गाना 'बचपन का प्यार' गाया. जिसके बाद उसका एक वीडियो वायरल हो गया था. लड़के को अपने शिक्षक के सामने एक कक्षा में खड़े होकर गाना गाते हुए देखा गया था. वायरल ट्रेंड में कई हस्तियों ने हिस्सा लिया था. छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने भी उसे सम्मानित किया.
पिछले हफ्ते, सहदेव का लोकप्रिय स्पेनिश शो मनी हीस्ट के थीम गीत 'बेला सियाओ' पर एक नया वीडियो वायरल हुआ था. बता दें कि इससे पहले, अनवोय चक्रवर्ती (8) और अन्वेश कांजीलाल (15) नाम के दो छोटे लड़कों द्वारा गाए गए 'फाइव हंड्रेड माइल्स' के बांग्ला संस्करण ने इंटरनेट पर धूम मचा दी थी.




Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it