जरा हटके

बच्चे ने बैठाया लॉलीपॉप खाने का जुगाड़, मजेदार वीडियो हुआ वायरल

Gulabi
13 Feb 2022 5:49 AM GMT
बच्चे ने बैठाया लॉलीपॉप खाने का जुगाड़, मजेदार वीडियो हुआ वायरल
x
कई बार सोशल मीडिया पर कई ऐसे वीडियो सामने आते हैं जो हमारे चेहरे पर मुस्कान छोड़ जाते हैं
कई बार सोशल मीडिया (Social Media) पर कई ऐसे वीडियो सामने आते हैं जो हमारे चेहरे पर मुस्कान छोड़ जाते हैं. खासकर मासूम बच्चों से जुड़े वीडियोज, बच्चों की क्यूट और नासमझ हरकतें सोशल मीडिया पर यूं तो अक्सर वायरल होती रहती हैं. हाल के दिनों में भी एक ऐसा ही क्यूट वीडियो इंटरनेट पर छाया हुआ है. जिसमें एक बच्चा मॉर्निंग असेंबली (Morning Assembly) के दौरान कुछ ऐसा करता है. जिसे देखने के बाद आपको भी अपने बचपन की याद जरूर आ जाएगी. वीडियो में एक बच्चे का लॉलीपॉप खाने का जुदा अंदाज में ल लोगों को बेहद पसंद आ रहा है.
30 सेकेंड की क्लिप में एक छोटा लड़का अपनी आंखें बंद किए खड़ा दिखाई दे रहा है और स्कूल असेंबली में खड़े होकर प्रार्थना कर रहा है. पहली नजर में ऐसा लग रहा है कि लड़का पूरी तरह से ध्यान केंद्रित करके खड़ा है और प्रार्थना में तल्लीन है- 'इतनी शक्ति हमें देना दाता' लेकिन गौर से देखने पर पता चलता है उसके हाथ में एक लॉपीपॉप है जो रिंग में लगी हुई है. बच्चे का यह मजेदार अंदाज लोगों को खूब पसंद आ रहा है. तो आप भी देखिए यह
मजेदार वीडियो…

इस मजेदार वीडियो को IAS अधिकारी अवनीश शरण ने अपने ट्विटर हैंडल पर शेयर किया है. जिसके साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा,'इसे आप अपने आप से रिलेट कर सकते हैं. शेयर किए जाने के बाद यह वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो गया है. इस वीडियो को दो लाख से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं.
इस वीडियो पर लोगों ने तरह तरह की प्रतिक्रियाएं दी हैं. इस छोटे से बच्चे के मासूम से जुगाड़ ने लोगों को उनके बचपन की याद दिला दी कि वे बचपन में किस तरह चुपके से लॉलीपॉप खाते थे. एक यूजर ने लिखा, ' दास्तां – ऐं – मासूमियत…! वहीं दूसरे यूजर ने लिखा, ' बचपन की यादें ताजा हो गयी.' एक अन्य यूजर ने लिखा, ' इसे कहते हैं एक पंथ दो काज..! इसके अलावा और भी कई यूजर्स ने इस वीडियो पर अपना रिएक्शन दिए है.
Next Story
© All Rights Reserved @ 2023 Janta Se Rishta