जरा हटके

बच्चे ने पकड़ा सांप को, खींचकर उसे फर्श के नीचे पहुंचा दिया - वीडियो देख हर कोई रह गया दंग

Nidhi Markaam
7 Oct 2021 5:58 AM GMT
बच्चे ने पकड़ा सांप को, खींचकर उसे फर्श के नीचे पहुंचा दिया - वीडियो देख हर कोई रह गया दंग
x
सांप को देखते ही कई लोग बुरी तरह से सहम जाते हैं. मगर एक दो सा्ल के छोटे बच्चे ने सात फीट लंबे सांप को उसकी पूंछ पकड़कर खींच लिया

जनता से रिश्ता वेबडेस्क। सोशल मीडिया पर अक्सर ऐसे वीडियोज वायरल होते रहते हैं, जिन्हें देखने के बाद लोग दंग रह जाते हैं. इस बार फिर एक ऐसा ही वीडियो सुर्खियां बटोर रहा है, जिसे देखने के बाद हर कोई दांतों तले उंगली दबाने पर मजबूर हो जाएगा. वायरल वीडियो में एक बच्चा कई फीट लंबे एक सांप की पूछ को पकड़ता है और खींचता हुआ चला जाता है. यह बच्चा सिर्फ दो साल का है और इसने सांप की पूंछ को पकड़ा है. अब यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

एक रिपोर्ट के मुताबिक यह घटना ऑस्ट्रेलिया की बताई जा रही है. रिपोर्ट में इस बात का दावा किया गया है कि यह बच्चा दो साल का है और इसके पिता का नाम मैट राइट है. असल में मैट राइट एक एनिमल स्पेशलिस्ट हैं और इस वीडियो को खुद मैट राइट ने शेयर किया है. इस वीडियो में दिख रहा है कि यह बच्चा एक पार्क के किनारे खड़ा है और उसी के ही बगल फर्श पर यह सांप मौजूद था. यह बच्चा सांप के पीछे पहुंचा और उसकी पूंछ पकड़कर उसको खींचने लगा.
यहां देखिए वीडियो-
बच्चे ने सांप को तब तक खींचा जब तक उसे फर्श के नीचे नहीं पहुंचा दिया. हालांकि एक बार उसने सांप को छोड़ दिया था लेकिन पास ही में खड़े शख्स ने उसे दोबारा खींचने के लिए कहा. जिसके बाद बच्चे ने एक बार फिर से सांप को खींच लिया. जिस सांप को बच्चे ने पकड़ रखा है वो काफी लंबा है. इसलिए ये नजारा देखने के बाद तो कई लोगों के होश उड़ गए.
आपको बता दें कि रिपोर्ट में इस बात का भी जिक्र है कि मैट राइट जंगली जानवरों को रेस्क्यू करने के लिए जाने जाते हैं, और वीडियो में नजर आ रहा यह दो साल का बच्चा उन्हीं का है. मैट राइट पिछले 20 सालों से उत्तरी क्षेत्र में मगरमच्छों को पकड़कर स्थानांतरित कर रहे हैं. मैट राइट ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर यह वीडियो पोस्ट किया है. जिसे कई लोगों ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से शेयर किया है.


Next Story